jamshedpur-किसान समर्थकों ने केंद्र में बीजेपी सरकार और अर्जुन मुंडा के खिलाफ हल्ला बोला,know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

daily dose news

16/02/2024/fri

किसान अपनी मांगों को फिर से लेकर पंजाब, हरियाणा और यूपी से निकल चुके हैं । इस संबंध में आजाद समाज पार्टी के जिला प्रवक्ता सरदार सुरजीत सिंह ने बताया कि शंभू बॉर्डर और सिंधु बॉर्डर पर जबरन केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार की पुलिस किसानों रोकने का काम कर रही है ।

30,000 से ज्यादा आंसू गैस और रबर बुलेट किसानों पर छोड़े गए, जिसके कारण कई किसान घायल हुए और आज एक सिख किसान की आंसू गैस से दम घुटने पर मौत हो गई । किसान नेताओं ने आज 16 फरवरी 2024 पूरे भारत में ग्रामीण बंद और शहरों में अपने स्वेच्छा से बंद का आहान किया था। इसी उपलक्ष्य पर किसान एकजुट मंच के बैनर तले आम बागान साकची से एक विशाल जुलूस निकाला जो साकची बिरसा मुंडा गोल चक्कर में जाकर सभा में तब्दील हो गया । सभा में आए सभी किसान समर्थकों ने अपनी अपनी बातें रखी और केंद्र में बीजेपी सरकार और अर्जुन मुंडा के खिलाफ हल्ला बोला।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

आज के सभा में शामिल होने वाले सुरजीत सिंह (जिला प्रवक्ता आजाद समाज पार्टी) सरदार भगवान सिंह (प्रधान सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी) अमरजीत सिंह, परविंदर सिंह (टिंपलेट यूनियन), जसप्रीत सिंह, स्वर्ण सिंह चहल, सुमित राय, परमजीत सिंह, सतविंदर सिंह, अमृत सिंह, हीरा सिंह और कई महिलाएं मौजूद थी

ये समाचार आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साक्ची, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन्स के सहायता से प्राप्त कर रहे हैं।

jamshedpur
jamshedpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *