jamshedpur-साक्ची काली माटी रोड स्थित गंभीर कार केयर के दुकानदार ने दुकान मालिक से की हाथापाई।know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

daily dose news

17/02/2024/sat

साकची के कालीमाटी रोड स्थित गंभीर कार केयर द्वारा 88 वर्ष बुजुर्ग दुकान मालिक सरदार गुरदीप सिंह की 4 दुकान पर और साथ ही उनके बुजुर्ग भाई सरदार जगदीप सिंह की 1 दुकान पर जबरन दशकों से कब्जा जमा के बैठे हैं।


दुकान मालिक सरदार गुरदीप सिंह का कहना है कि गंभीर परिवार सालों पुराने दर पर नाम मात्र का किराया देते हैं।और कहते हैं कि दुकान पर हमारा कब्जा है और और धमकी देते हैं कि
हम चाहे तो किराया नहीं भी देंगे।

jamshedpur

और जब दुकान मालिक की 3 बहुएं जिनके पतियों की मृत्यु हो गई है वो उनसे बात करने गई। कि आप किराया बढ़ाओ और एग्रीमेंट करो तो उनको जवाब था कि हम 20 साल का एग्रीमेंट करेंंगें। जब उनसे कहा गया कि दुकान खाली कर दीजिए तो वो दुकान मालिक गुरदीप सिंह की बहुओं के साथ दुर्व्यवहार करते हुए गलत भाषा का प्रयोग करने लगें और जैसे ही आवाज़ सुनकर उनके बच्चे आए तो अमरजीत सिंह गंभीर, छिंदर सिंह गंभीर, रौनक सिंह गंभीर और शौनक सिंह गंभीर, ने मां बहन की गालियाँ देनी शुरू कर दी और हाथापाई शुरू कर दी!

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

जिसकी सूचना गोलमुरी थानाप्रभारी को दी गई। साक्ची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नौजवान सभा के नवनिर्वाचित प्रधान सह फतेह सेवा दल के अध्यक्ष रोहित दीप सिंह ने कहा कि 88 वर्षिय बुजुर्ग अपनी दुकान खाली करवाने के लिए गोलमुरी थाना के चक्कर काट रहे हैं। जो कि अत्यंत निंदनीय है।

jamshedpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *