whatsapp new feature-जल्द एक ऐप में 2 अकाउंट से बारी-बारी चलेगा वाट्सऐप,जुकरबर्ग का बड़ा ऐलान,know more about it.

1 min read
Spread the love

whatsapp new feature

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक पोस्ट में कहा कि वाट्सऐप यूजर्स जल्द ही एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं.

दरअसल, जल्द ही एक ही ऐप में दो वॉट्सऐप अकाउंट का इस्तेमाल किया जाना संभव होने वाला है. मेटा के स्वामित्व वाले वाट्सऐप ने गुरुवार को एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट लॉग इन करने की सुविधा का ऐलान किया. मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक पोस्ट में कहा कि वाट्सऐप यूजर्स जल्द ही एक ही समय में 2 वाट्सऐप अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं.

उन्होंने घोषणा की, “वाट्सऐप पर 2 अकाउंट के बीच स्विच करें. जल्द ही आप ऐप के भीतर एक फोन पर 2 वाट्सऐप अकाउंट रख सकेंगे.” यह सुविधा आने वाले सप्‍ताहों और महीनों में एंड्रॉयड यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी. कंपनी ने कहा, “अब आपको हर बार लॉग आउट करने,2 फोन ले जाने या गलत जगह से मैसेज आने की चिंता करने की जरूरत नहीं है.”

फेक वर्जन डाउनलोड न करने की सलाह
मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म ने यूजर्स को सिर्फ आधिकारिक वाट्सऐप का उपयोग करने और अपने फोन पर ज्‍यादा अकाउंट जोड़ने के लिए फेक वर्जन डाउनलोड न करने की सलाह दी है. उसने कहा कि यूजरों के मैसेज केवल ऑधिकारिक वाट्सऐप का उपयोग करते समय सुरक्षित और निजी हैं.

content source by: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *