Mumbai-Threat to p.m. modi and c.m. yogi: know more about it.

1 min read
Spread the love

Mumbai

पीएम मोदी और CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े शख्स ने मुंबई पुलिस को किया कॉल; गिरफ्तार

दाऊद इब्राहिम गिरोह के नाम पर मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में धमकी भरे कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। व्यक्ति ने दावा किया था कि गिरोह ने उसे पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या के लिए कहा था। फोन करने वाले ने जे जे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ANI Mumbai:कुख्यात दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल किया। इस कॉल में आरोपित शख्स ने दावा किया कि दाऊद गिरोह ने उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रचने का निर्देश दिया था।

[content source by: jagran.com]

पुलिस ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि फोन करने वाले ने जेजे अस्पताल को बम से उड़ाने की भी धमकी दी थी। पुलिस ने शख्स पर आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज कर दिया है और उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

Mumbai-Threat to p.m. modi and c.m. yogi:[मुंबई पुलिस ने जारी किया बयान] 

मुंबई पुलिस ने एक बयान में बताया कि ‘दाऊद इब्राहिम गिरोह के नाम पर मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में धमकी भरे कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। व्यक्ति ने दावा किया था कि गिरोह ने उसे पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या के लिए कहा था। फोन करने वाले ने जे जे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *