punjab-जालंधर में छात्रा से छेड़छाड़। पंजाबी और कश्मीरी विद्यार्थी आमने- सामने,know more about it.

1 min read
Spread the love

punjab

DAILY DOSE NEWS

14 छात्र निलंबित

जालंधर के सीटी इंस्टीट्यूट के शाहपुर कैंपस में कश्मीरी छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर कश्मीरी और स्थानीय विद्यार्थियों में झड़प हो गई। इंस्टीट्यूट प्रबंधन ने 14 छात्रों को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीटी इंस्टीट्यूट में गुरुवार को कुछ लड़कों ने एक कश्मीरी लड़की पर तंज कसा था।

Highlights

  • कश्मीरी और पंजाबी छात्र आमने-सामने हो गए
  • एसीपी भरत मसीह ने मामले को शांत करवाया
  • मस्जिद तक पहुंची झड़प की आंच

कश्मीरी और पंजाबी छात्र आमने-सामने हो गए

उन्हीं लड़कों ने छात्रा पर दोबारा तंज कसे। मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने पर छात्रा ने अपने परिचित कश्मीरी छात्रों को इस बारे में बताया। इस पर शुक्रवार को कश्मीरी और पंजाबी छात्र आमने-सामने हो गए। दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई। पथराव भी किया गया। कैंपस में तैनात निजी सुरक्षा कर्मी भी कुछ नहीं कर पाए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी।

एसीपी भरत मसीह घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों से शिकायत ली और मामले को शांत करवाया। सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने बताया कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। घटनाक्रम को देखते हुए जांच कमेटी बनाई गई थी, जिसके तहत 14 विद्यार्थियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के साथ संस्थान की संयुक्त कमेटी भी बनाई गई है। जांच की जा रही है।

मस्जिद तक पहुंची झड़प की आंच

छात्रों के बीच हुई झड़प की आंच नजदीकी मस्जिद तक पहुंच गई। शुक्रवार दोपहर एक बजे इंस्टीट्यूट के साथ लगते गांव फतेहपुर खेड़ा स्थित मस्जिद के बाहर करीब 50 लोग लाठियां लेकर बैठ गए। ऐसे में शुक्रवार को विद्यार्थी नमाज नहीं कर सके।

content source by:social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *