May 29, 2024

Loksabha Election 2024-क्या जमशेदपुर में होगा त्रिकोणीय मुकाबला ?

1 min read
Spread the love

Loksabha Election 2024

daily dose news

लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे सौरव विष्णु भाजपा के विद्युत वरण महतो और JMM के समीर महंती के साथ चुनावी रण में त्रिकोणीय मुकाबला बनाने में सफल होते दिख रहे हैं।


विदेश में लाखों की नौकरी छोड़कर अपनी जन्मभूमि के लिए कुछ करने कर गुजरने की चाहत इन्हें जमशेदपुर खींच लाई । अपने बातों से लोगों को सम्मोहित करने का हुनर रखने वाले सौरभ विष्णु जमशेदपुर के मतदाताओं के दिल में बहुत ही कम समय में अपनी जगह बनाने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं,

खासकर युवा वर्ग मेंसौरव विष्णु को लेकर खासा क्रेज नजर आ रहा है।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

Loksabha Election 2024

सौरव विष्णु की प्राथमिकता सूची में रोजगार ,पीने योग्य जल पहले नंबर पर है। साथ ही साथ टाटा स्टील के वर्चस्व की वजह से जमशेदपुर का समुचित विकास नहीं होना इन्हें कचोटता है। इस लौहनगरी को टाटा स्टील के शिकंजे से मुक्त करवाने के लिए सौरव विष्णु ने माननीय झारखंड उच्च न्यायालय में एक P. I. L. भी फाइल किया है, ताकि जमशेदपुर की जनता संवैधानिक रूप से प्रदत अपने तीसरे मत का प्रयोग भी कर सके। टाटा स्टील सहित अन्य कंपनियों में स्थाई कर्मचारियों की क्रमशः कम करते हुए ठेका मजदूरी का चलन जोर पकड़ रहा है, ताकि कंपनियां ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमा सके, भले ही इसके लिए नौजवानों की पूरी पीढ़ी बेरोजगारी की मार झेलकर पंगु और मोहताज हो जाए।

ऐसा लग रहा है कि चुनाव में मतदान की तिथि नजदीक आते-आते बाकी प्रत्याशियों से बढ़त की स्थिति में होंगे।

Loksabha Election 2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *