CGPC-सीजीपीसी ने शनिवार को बारीडीह की संगत को आम सभा में हाजरी भरने की अपील की,know more about it.

1 min read
Spread the love

CGPC

daily dose news

आखिर कौन रहेगा बारीडीह गुरुद्वारा का प्रधान? या सीजीपीसी देखेगी प्रबंधन का कार्य, अब फैसला संगत के हाथों में

बारीडीह गुरुद्वारा के प्रधान पद को लेकर कई दिनों से चल रहे विवाद का पटाक्षेप करने का वीटो पावर अब बारीडीह की संगत के हाथों में आ गया है। अब देखना दिलचस्प होगा की आखिर को होगा बारीडीह गुरुद्वारा का प्रधान ? या सीजीपीसी की पांच सदस्यीय कमिटी देखेगी गुरुद्वारा के प्रबंधन का कार्य। सीजीपीसी ने शनिवार, 22 जून को बारीडीह सिख संगत की एक आम सभा बैठक बुलाई है जिसका स्वागत स्वयं संगत ने किया है और इसे उचित कदम बताया है।

ये समाचार आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साक्ची, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सीतारामडेरा,गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, के सहायता से प्राप्त कर रहे हैं।

Telegram: Contact @dailydosenews247jamshedpur

CGPC

शुक्रवार को सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने पांच-सदस्यीय कमिटी के सदस्य के हैसियत से अन्य सदस्य अमरजीत सिंह, गुरचरण सिंह बिल्ला, सुखविंदर सिंह राजू और सुरजीत सिंह (मनीफिट) ने बारीडीह की समूह साध संगत से कर बद्ध अपील की है कि बड़ी संख्या में संगत आम सभा बैठक में उपस्थित होकर इस विषय पर विचार साझा करे ताकि गुरुद्वारा साहिब के आगे का प्रबंधन का कार्य सुचारु रूप से चलाया जा सके।

CGPC

संगत से अपील की गयी है कि जो परिवार बारीडीह गुरुद्वारा में मासिक चंदा देते हैं वे सभी अवश्य पहुंचने की कृपा करें।
सरदार भगवान सिंह का कहना है कि विगत कुछ दिनों से अति महत्वकांक्षी व्यक्तियों द्वारा सविंधान और प्रक्रिया को दर किनार रख कुछ समर्थकों संग अपने आप को प्रधान घोषित करवा देने की प्रथा चला रहें हैं। इस प्रथा पर अंकुश लगाना अत्यंत आवश्यक हो गया है, इसलिए यह फैसला बारीडीह की संगत पर छोड़ा जा रहा है। संगत का फैसला ही सर्वोपरि होगा।

CGPC

ਇਹ ਖਬਰ ਤੁਸੀਂ ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੀਤਾਰਾਮਡੇਰਾ,ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸਾਕਚੀ, ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੋਨਾਰੀ, ਦੁਪਟਾ ਸਾਗਰ ਬਿਸਟੁਪੁਰ ਦੇ ਸਹਾਇਤਾ ਨਾਲ ਪਾ੍ਪਤ ਕਰ ਰਹੇ ਹੋ ਜੀ।
अमरजीत सिंह और गुरचरण सिंह बिल्ला ने कहा है कि, बढ़ते विवाद की गंभीरता को को ध्यान में रखते हुए सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (सीजीपीसी) के प्रधान भगवान सिंह ने 22 जून को शाम 4:00 बजे आम सभा बुलाकर संगत को वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए अगली कार्रवाई करने के लिए राय मशविरा करेंगे और संविधान एवं प्रक्रिया के अनुसार प्रधान पद का चुनाव संपन्न करवाएंगे।

CGPC

B.S. ACADEMY CONTECT NUMBER: 8789391785

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *