jamshedpur- नरेंद्र मोदी चोर हैं, झूठ के सौदागर हैं– डॉ अजय कुमार देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे अमर्यादित शब्दों का प्रयोग अनुचित— निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु know more about the matter

1 min read
Spread the love

jamshedpur

daily dose news

नरेंद्र मोदी चोर हैं, झूठ के सौदागर हैं– डॉ अजय कुमार देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे अमर्यादित शब्दों का प्रयोग अनुचित— निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु

आज शहर के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जमशेदपुर शहर के पूर्व लोकसभा सांसद डॉ अजय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री पर जमकर शब्दों के बाद चलाए। उन्होंने नरेंद्र मोदी को चोर, झूठा और असत्य का सौदागर कहा। डॉक्टर अजय कुमार के इस कथन पर लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर के निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु ने कड़ा एतराज जताया है। सौरव विष्णु ने स्पष्ट कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का ऐसा बयान घोर निंदनीय और अस्वीकार्य है।

jamshedpur

इधर सौरव विष्णु ने 19.05.2024 को अपने चुनावी दौरे को और तेज करते हुए इस्टप्लांट बस्ती कोयला टाल, बिष्टुपुर फल मार्केट और जुबली पार्क का तूफानी दौरा कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास करते नजर आए। सौरव विष्णु ने अपने दौरे के क्रम में लोगों से वादा किया कि अगर जनता मुझे एक मौका देती है तो अपने किए गए वादों को पूरी तरह से अमल में लाएंगे और युवाओं के भविष्य को संवारने का कार्य करेंगे।


इस चुनावी दौड़ में सबसे शिक्षित प्रत्याशी का होना सौरव विष्णु के प्रति शिक्षित और युवा वर्ग को खासा प्रभावित कर रहा है और वह अपना समर्थन सौरव विष्णु को देने का मन बना चुके हैं। सौरव विष्णु की बढ़ती लोकप्रियता इस मुकाबले को त्रिकोणीय बना चुका है और आगामी 8 june के दिन जमशेदपुर शहर को एक नया सांसद मिलने की प्रबल संभावना नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *