May 29, 2024

jamshedpur-केरला पब्लिक स्कूल बर्मामाइन्स परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस,know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

daily dose news

जमशेदपुर. केरला पब्लिक स्कूल बर्मामाइन्स में आज स्कूल प्रबंधन द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी गई जानकारी के अनुसार बताया गया की बच्चे बिना मेहनत किए आठवीं कक्षा तक राइट टू एजुकेशन के थ्रू प्रमोट होते हैं इस विषय में रोक लगनी चाहिए

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

और जब बच्चे कक्षा नौवीं में आते हैं तो वह मेहनत नहीं करना चाहते हैं उन्हें लगता है की स्कूल तो पास कर ही देगा इसलिए वह फेल होते हैं तब उन्हें आगे प्रमोट नहीं किया जाता है। वही प्रबंधन ने बताया की पैरंट्स के तरफ से जो धरना प्रदर्शन चल रहा है प्रशासन से प्रेशर डाला जा रहा है की उनका बिना एग्जाम लिए प्रमोट किया जाए वही अध्यक्ष श्रीकांत नायर ने बताया की बिना पास किया प्रमोशन का कोई स्कोप नहीं है बच्चों को मेहनत करना पड़ेगा उन्होंने बताया की बच्चों की मेहनत करने की हैबिट खत्म हो गई है और प्रबंधन की मांग है की राइट टू एजुकेशन एक्ट को बंद किया जाए जो बच्चे मेहनत करके पास हो सके। प्रबंधन ने बताया की बच्चों को एक्स्ट्रा क्लासेस दी जाती है और बच्चे एक्स्ट्रा क्लास में एक या दो प्रेजेंट होते हैं और बच्चों का अटेंडेंस 75% होना अनिवार्य है बच्चे स्कूल नहीं आते हैं क्लासेस भी नहीं करते हैं।

jamshedpur

बच्चे बिना मेहनत किए आठवीं कक्षा तक राइट टू एजुकेशन के थ्रू प्रमोट होते हैं इस विषय में रोक लगनी चाहिए

उन्होंने अभिभावकों से अपील भी की है की कोई भी तरह की कंप्लेंट स्कूल तक जल्द पहुंचाएं ताकि स्कूल प्रबंधन आपको मदद करें सके न की जब बच्चा फेल किया तब हमारे अंदर लेकर आए।
और आज का यही उद्देश्य था की हेल्प उस तो हेल्प यू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *