jamshedpur-सीजीपीसी की स्वास्थ-शिक्षा परियोजना ने पकड़ी रफ्तार, दूसरी मंजिल की ढलाई 3 फरवरी,know more about

1 min read
Spread the love

jamshedpur

01/02/2024/thu

“गुरु रामदास भलाई केन्द्र” के लिए संगत स्वयं कारसेवा कर पुण्य के भागी बने: भगवान सिंह

सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) की शिक्षा और स्वास्थ को लेकर महत्वाकांक्षी परियोजना ने संगत के सहयोग से रफ़्तार पकड़ ली है। परियोजना को एक स्तर और ऊपर ले जाते हुए निर्माणाधीन भवन के दुसरे तल्ले के छत की ढलाई 3 फरवरी को की जायेगी।

jamshedpur

बुधवार को इस विषय पर विस्तृत जानकारी देते हुए सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने बताया कि पिछले 22 नवम्बर को प्रथम तल्ले की ढलाई की गई थी, और अब सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयीं हैं दूसरे मंजिल की ढलाई 3 फरवरी, शनिवार को की जाएगी। उन्होंने संगत को आह्वान करते हुए कहा कि संगत स्वयं अपने करकमलों द्वारा इस पुनीत कार्य में कार सेवा कर पुण्य के भागी बने।

jamshedpur

भगवान सिंह का घोषणा करते हुए कहा कि स्वास्थ सेवा के लिए दुसरे तल्ले का उपयोग किया जायेगा और स्वास्थ यूनिट का नाम गुरु रामदास भलाई केंद्र रखा गया है। कमिटी के महासचिव अमरजीत सिंह ने कहा कि ढलाई कार्य ठीक सुबह छ: बजे शुरू होगी जिसके रात दस बजे तक चलने की संभावना है। अमरजीत सिंह ने बताया कि कोल्हान के सभी गुरुद्वारा कमेटियाँ के प्रतिनिधि उपस्थित होकर इस भलाई कार्य में शरीक होंगे। इस सामाजिक लोकोपकारी कार्य के लिए सुरेंद्र सिंह टीटू, अर्जुन सिंह वालिया, गुरचरण सिंह बिल्ला, सुखविंदर सिंह राजू, हरजिंदर सिंह जिन्दे और कुल्विंदर सिंह पन्नू विशेष सहयोग दे रहे हैं।

jamshedpur

सरदार भगवान सिंह ने कहा सेंट्रल सिख नौजवान सभा, सेंट्रल स्त्री सत्संग सभा के अलावा अन्य सभी जत्थेबंदियाँ के अलावा सभी सामाजिक संस्थाओं से भी निवेदन है कि वे सभी इस कार्य के लिए कार सेवा में सहयोग अवश्य करें।

jamshedpur

Read This Also

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *