Ranchi- छुप-छुपकर मोबाइल से बना रहा था युवतियों के वीडियो, पकड़ा गया,know more about the incident.

1 min read
Spread the love

Ranchi

मॉल में छुप-छुपकर मोबाइल से बना रहा था युवतियों के वीडियो अश्लील!

रांची: झारखंड के राजधानी नगर रांची में नामी मॉल न्यूक्लियस में लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि एक शख्स ने बड़े ही शातिराना ढंग से अपने हाथ में लटके हेलमेट में मोबाइल रखकर शूटिंग की यह ओछी हरकत की है। पकड़े जाने पर मॉल की सिक्युरिटी ने उसे पीटा भी। हालांकि अभी यह मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है, लेकिन इसको लेकर इंटरनेट पर लोगों ने गुस्सा उतारना शुरू कर दिया है।

आरोपी को सिक्योरिटी ने पीटा

एक Reddit यूजर ने इस घटना को सांझा करते हुए बताया कि बीते दिन वह रांची के न्यूक्लियस मॉल में थी। पहली मंजिल से उसने देखा कि नीचे एक आदमी एक लड़की के करीब बड़े ही संदिग्ध तरीके से खड़ा था। स्पेगेटी ड्रेस पहने हुए वो लड़की टैटू काउंटर पर झुककर कुछ बात कर रही थी और उसके साथ उसकी एक दोस्त भी थी। तभी पास खड़े संदिग्ध आदमी ने अपने फोन का कैमरा चालू करके उसे हाथ पर लटकाए हेलमेट में रखा था और वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

बहुत सी और महिलाओं के वीडियो भी मिले मोबाइल में

घटना को वायरल करने वाली लड़की की मानें तो तब तक वह नीचे आ चुकी थी। पास से गुजरते वक्त एक बार तो उसने भी नजरअंदाज कर दिया, लेकिन पलभर में जैसे ही कुछ गलत महसूस हुआ-तुरंत उस आदमी की कलाई पकड़ ली। अपना शक कन्फर्म नहीं होने के चलते वह थोड़ा सा सहमी, मगर जैसे ही कैमरा रोल दिखाने को कहा तो सामने वाला घबरा गया। इसके बाद शक यकीन में बदला तो उसने टैटू काउंटर पर बात कर रही लड़कियों को इसके बारे में बताया। उन्होंने उसका फोन लिया और वीडियो ढूंढकर उसे डिलीट कर दिया।

content source by: NEWS 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *