Deadly attack-श्री हरमंदिर साहिब के हजूरी रागी पर हमला, कार के शीशे तोड़े,know more about it.

1 min read
Spread the love

Deadly attack

सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के हजूरी रागी भाई महादीप सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम वह कार में बटाला के गांव दालम में कीर्तन करने जा रहे थे। जब वे जंडियाला टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो दो लोग उनके पास आए और कार का शीशा नीचे करने को कहा। 

अमृतसर के जंडियाला टोल प्लाजा के पास जैंतिपुर इलाके में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के हजूरी रागी महादीप सिंह की कार पर शराब के नशे में धुत युवकों ने हमला कर दिया। कार को ओवरटेक करने पर युवकों ने पहले टोल प्लाजा पर गाली-गलौज की तो कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर वहां से भेज दिया। इसके बाद हमलावरों ने जैंतिपुर पहुंचने में गाली-गलौज करते हुए कार के शीशे तोड़ डाले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सचिव प्रताप सिंह ने हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।(image source/ amar ujala)

Read This Also

सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के हजूरी रागी भाई महादीप सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम वह कार में बटाला के गांव दालम में कीर्तन करने जा रहे थे। इस दौरान जब वे जंडियाला टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो कार सवार दो लोग उनके पास आए और कार का शीशा नीचे करने को कहा। 

उन्होंने शीशा नीचे किया तो शराब के नशे में धुत एक युवक उनसे गाली-गलौज करने लगा। युवक कहने लगा कि तुम्हें गाड़ी नहीं चलानी आती। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने बीच-बचाव करते हुए उन्हें वहां से भेज दिया। इसके बाद आरोपियों ने अपनी कार से उनकी कार में दो से तीन बार ओवरटेक कर टक्कर मारी।

जैंतिपुर पहुंचने के बाद आरोपियों ने उनकी कार को ओवरटेक किया तो कार डिवाइडर पर चढ़ गई। आरोपी जैंतिपुर गांव से थे तो पहचान के लोगों को वहां बुला लाए। श्री हरमंदिर साहिब के हजूरी रागी महादीप सिंह ने बताया कि गांव से लोगों को बुलाकर आरोपियों ने फिर से उनके साथ धक्कामुक्की कर गाली-गलौज किया। 

एक युवक ने तो उन पर दातर से हमला कर दिया। उन्होंने जब रक्षा के लिए सिरी साहिब निकाली तो आरोपी पीछे तो हट गए और कार के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने बताया कि कीर्तन के बाद रविवार को जब वे लौटे तो उन्हें डर लग रहा था। उन्होंने कहा कि नशे से हालात खराब हैं। बहन-बेटियां रात के समय अकेली कहीं जा नहीं सकती हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी एक बार नशेड़ी युवकों ने इस तरह की घटना को अंजाम देकर मोबाइल फोन छीन लिया था।

content source by: amar ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *