jamshedpur-पत्रकार प्रीतम भाटिया के ट्वीट पर डॉ.अजय ने लिया संज्ञान, डॉ.अजय बोले अधिकारी जनता से बनाएं सामंजस्य।know more about the matter.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

युवक की पिटाई पर बिफरे डॉ अजय,बोले अधिकारियों को जनता से सामंजस्य बनाने की जरूरत

पत्रकार प्रीतम भाटिया के ट्वीट पर‌ लिया संज्ञान

जमशेदपुर:लौहनगरी में यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए आम जन की सहभागिता बहुत जरूरी है और इसके लिए पुलिस प्रशासन को लोगों से सामंजस्य स्थापित करने की आवश्यकता है.


‌‌जुगसलाई में ज़ैद नामक युवक की पार्वती घाट के सामने पिटाई के वायरल वीडियो पर डॉक्टर अजय कुमार ने संज्ञान लेते हुए बड़ी बात कही है.उन्होने जुगसलाई ट्राफिक पुलिस द्वारा एक हैल्मेट पहने युवक को जांच के नाम पर पीटने वाले वीडियो पर तुरंत संज्ञान लिया है.पत्रकार प्रीतम भाटिया और अन्नी अमृता के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो पर डॉक्टर अजय ने कहा कि वीडियो को देखकर मुझे सचमुच बहुत दुःख हुआ है.उन्होने कहा कि पर्व त्यौहार में पुलिस प्रशासन को आम जनता से सामंजस्य बनाकर रखने की जरूरत है.

ट्विटर पर डॉक्टर अजय ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि पदाधिकारियों को धैर्य से काम लेना चाहिए.साथ ही उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग भी मुख्यमंत्री, झारखंड पुलिस और जमशेदपुर पुलिस से की है.
बताते चलें कि आज जुगसलाई ट्राफिक पुलिस द्वारा पार्वती घाट के सामने यातायात जांच लगाकर वाहनों से जुर्माना वसूला जा रहा था.इस बीच जैद‌ नामक युवक गैरेज गांव‌ अपनी दुकान जा रहा था तभी ट्राफिक पुलिस ने जांच के नाम पर ज़ैद से पूछताछ की और फिर देखते ही देखते उसकी दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी.
इस घटना का वीडियो पास लगे कैमरे में कैद हुआ और परिजनों ने मामले की जानकारी एसपी को दे दी.सोशल‌ मीडिया पर पत्रकार प्रीतम भाटिया ने वीडियो को वायरल कर दिया जिस पर डॉक्टर अजय कुमार ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर दी है.

Daily Dose News 24/7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *