jamshedpur-ड्राइवर पर जानलेवा हमला कर लूटी गयी ओला आल्टो कार सिदगोड़ा से बरामद, learn more about the incident.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

यदि आप ओला गाड़ी से यात्रा करते हैं तो हो जायें सावधान! क्योंकि यह आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। बुधवार देर रात को एक ओला ड्राइवर पर बदमाश द्वारा उस्तरा से हमला कर कार लूट ली गयी जिसे गुरुवार को सोनारी पुलिस द्वारा सिदगोड़ा से लावारिश हालत में बरामद कर लिया गया। ड्राइवर संजीत दीप गंभीर रूप से घायल हो गया।


ड्राइवर संजीत दीप ने इस घटना की लिखित शिकायत सोनारी थाना में की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस लूट कांड में एक गिरफ्तारी की भी सुचना आ रही है।

क्या है मामला।
भुक्तभोगी घायल ड्राइवर संजीत दीप ने अपनी लिखित शिकायत में सोनारी थाना को सूचित किया है कि दिनांक 27 सितम्बर को रात 10:30 से 11:00 बजे के बीच में दो युवको द्वारा उनकी आल्टो कार जिसका गाड़ी नंबर– JH05BV7594 है ओला एप्प के माध्यम से बुक किया गया, ड्राइवर ने एक युवक को तनिष्क शोरूम के पास से गाड़ी में बैठाया तथा दूसरा युवक बिष्टुपुर टाउन ऑफिस गोल्चकर के पास से गाड़ी में सोनारी एरोड्रम के पास जाने के लिए गाड़ी में बैठा।

इसके बाद एक युवक जो बिष्टुपुर टाउन ऑफिस गोल्चाकर के पास से बैठा तथा वह लिंक रोड गोलचक्कर के पास उतर गया तथा दूसरा युवक गाड़ी में बैठा रहा जैसे ही कार सोनारी एरोड्रम के पास पहुंची तो वह यवक ड्राइवर को बाराताल्ला फ्लैट के पास चलने की मिन्नत करने लगा जिसके बाद में उसको बाराताल्ला फ्लैट के पास छोड़ दिया। इसके बाद उस युवक ने गाड़ी का भाडा दिया और ड्राइवर के पास चिल्लर न होने के कारण UPI के माध्यम से उनको पैसे वापस करने लगा। तभी वह युवक जिसको ड्राइवर ने ड्राप किया था, उसने किसी धारधार हथियार से ड्राइवर की गर्दन पर हमला कर दिया |

अपने आप को बचाने के क्रम में ड्राइवर के दोनों हाथ की उंगलिया भी घायल हो गयीं। जिसका फायदा उठा कर वह कार, पर्स (जिसमे मेरे सभी डाक्यूमेंट्स और 4000 रूपए कैश) और ओप्पो कंपनी का जिओ सिम लगा मोबाइल जिसका नंबर 7857867320 था, ले कर भाग गया।
इससे ड्राइवर गम्भीर रूप से लहूलुहान हो गया और वह किसी प्रकार से वहां से एमजीएम अस्पताल पंहुचा और अपना इलाज करवाने के बाद घटना की जानकारी सोनारी थाने को दी |

Daily Dose News

content source by:Baljeet Singh Sunsoi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *