Breaking-जिला कोर्ट में एडीजे 1 की कोर्ट में चाकूबाजी की घटना know more about the incident.

1 min read
Spread the love

Breaking

आज शाम करीब 6:10 बजे जिला कोर्ट में एडीजे 1 की कोर्ट में चाकूबाजी की एक घटना घटी. एडीजे 1 के कोर्ट के एक कर्मचारी की गर्दन के पास चोट लग गयी. चोटें गैर-घातक प्रकृति की हैं और वह खतरे से बाहर हैं।

और पढ़ें 👇

Breaking

अपराधी का नाम मो साहिल अंसारी उर्फ ​​साहिल बच्चा है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार भी जब्त कर लिया गया है. वह अभी नशे की हालत में है. हम अभी उससे पूछताछ कर रहे हैं. उसका आपराधिक इतिहास भी है.

जमशेदपुर कोर्ट की सुरक्षा में एक बार फिर लापरवाही सामने आई है. कोर्ट परिसर में घुसकर एक हमलावर ने एडीजे 1 के ऑफिस क्लार्क राकेश कुमार पर चापड़ से हमला कर दिया. हालांकि, हमला कर भागने के दौरान हमलावर को कोर्ट के कर्मियों ने पकड़ लिया. इधर सूचना पाकर सीतारामडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर को अपने साथ थाने ले गई. घायल राकेश को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है. उनके बाएं कान में गंभीर चोट आई है. एसएसपी प्रभात कुमार कोर्ट परिसर में पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

हमलावर ने पूछताछ में अपना नाम शाहिद बच्चा बताया है और बताया की वह कदमा का रहने वाला है. कदमा के साबिर ने उसे कोर्ट के पेशकार पर हमला करने के लिए 300 रुपए दिए थे. वह पेशकार को ढूंढ रहा था तभी राकेश वहां आ गया . उसने राकेश पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Daily Dose News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *