bollywood-यारियां 2 के अभिनेता को गिरफ्तार करने मुम्बई पहुंची पंजाब पुलिस।know more about it.

1 min read
Spread the love

bollywood

पंजाब पुलिस मंगलवार को आगामी बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 के निर्देशक और अभिनेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई पहुंची। पंजाब पुलिस द्वारा उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद निर्देशक विनय सप्रू और अभिनेता मिजान जाफरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए।

कृपाण के कथित इस्तेमाल से धार्मिक भावनाएं आहत होने के मामले में यारियां 2 के अभिनेता मिजान जाफरी और निर्देशकों को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस मुंबई पहुंच गई है।

दिव्या खोसला कुमार की अगली फिल्म यारियां 2 विवादों में आ गई है। मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी अभिनीत, फिल्म ने हाल ही में एक नया गाना जारी किया है जिसका शीर्षक सौरे घर है, जहां मिजान को कृपाण पहने देखा जा सकता है, जो सिख आस्था का एक पवित्र प्रतीक है और मनोरंजन प्रयोजनों के लिए सार्वजनिक उपभोग में इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है।

गाना रिलीज़ होने के बाद, सिख समुदाय ने इस दृश्य पर आपत्ति जताई और शिरोमनी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए फिल्म निर्माताओं और मीज़ान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

हालांकि, बाद में निर्माताओं और मिजान जाफरी ने एक माफी पत्र जारी कर कहा कि उनका इरादा किसी भी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। सार्वजनिक माफी में यह भी कहा गया कि वे सभी संस्कृतियों और धार्मिक मान्यताओं के लिए सर्वोच्च सम्मान रखते हैं। उक्त दृश्यों को फिल्म से बदल दिया गया है और हटा दिया गया है।(koimoi.com)

bollywood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *