May 29, 2024

u.p.-IAS इन्द्रजीत सिंह भाजपा पार्षद राम नरेश रावत पर भड़के।know more about it.

1 min read
Spread the love

u.p.

DAILY DOSE NEWS

लखनऊ नगर निगम में सदन की कार्रवाई के दौरान जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान बीजेपी पार्षद ने नगर आयुक्त पर टिप्पणी कर दी, जिसपर नगर आयुक्त ने कहा- आई विल किल यू. जिसके बाद सदन में खूब बवाल हुआ. हंगामे के बीच मेयर ने BJP पार्षद से कहा कि सदन हमारी मां है और आप उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हो. मामला इतना बढ़ गया कि बाद में पुलिस बुलानी पड़ गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन लखनऊ नगर निगम में सदन की कार्रवाई चल रही थी. शहर की सफाई को लेकर चुनी गई कंपनी पर सहमति बनाने के लिए बैठक बुलाई गई थी. लेकिन ये बैठक अपशब्दों और धमकियों की भेंट चढ़ गई. दरअसल, बैठक में बीजेपी पार्षद रामनरेश रावत ने नगर आयुक्त पर सीधे भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया. इस पर नगर आयुक्त आपा खो बैठे. दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई. फिर मेयर भी बीजेपी पार्षद पर बिफर पड़ीं.

मामला इतना बढ़ा कि पार्षद और दूसरे लोगों में गाली-गलौज शुरू हो गई. दोनों पक्ष एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे. इस पर बाकी पार्षदों ने रामनरेश रावत को बाहर किया और फिर पुलिस बुला ली.

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

बताया जा रहा है कि बीजेपी पार्षद रामनरेश रावत ने नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आपको क्या ऑफर मिला है? जिस पर नगर आयुक्त भड़क गए. इस बीच लखनऊ की मेयर सुषमा खारवाल ने भी पार्षद को जमकर लताड़ा और कहा कि नगर निगम हमारी मां है और आप उसका चीर हरण कर रहे हैं. बाहर निकल जाइए. जिसके बाद पुलिस बुलाई गई.

source by:social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *