Train accident-करमाटांड और जामताड़ा के बीच कालाझरिया रेलवे हाल्ट पर बड़ा ट्रेन हादसा,know more about it.

1 min read
Spread the love

Train accident

daily dose news

झारखंड के जामताड़ा में आज बड़ा हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से दो लोग बेमौत मारे गये। वहीं, करीब दर्जन भर लोगों के जख्मी होने की खबर मिल रही है। आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जामताड़ा से एसडीओ अनंत कुमार के अनुसार दो डेड बॉडी को रिकवर कर लिया गया है। वहीं, रेस्क्यू का काम जारी है। घटना आज यानी बुधवार शाम करीब सात बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार करमाटांड और जामताड़ा के बीच कालाझरिया रेलवे हाल्ट पर भागलपुर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन रुकी हुई थी। अचानक ट्रेन में आग लगने की खबर वायरल हुई।

पैसेंजर्स अपनी जान बचाने के वास्ते ट्रेन से उतर कर इधर-उधर भागने लगे। इसी दरम्यान आसनसोल-झाझा पैसेंजर ट्रेन दूसरी ट्रैक पर आ गई। उसी ट्रेन की चपेट में लोग आ गए। लोगों की चीख-चित्कार से पूरा इलाका दहल उठा।

घटना की सूचना मिलने के बाद जामताड़ा एसडीओ अनंत कुमार, रेलवे प्रशासन, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचे हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया। वहीं, हादसे के बाद ट्रेनों को जामताड़ा, चित्तरंजन, मधुपूर और जसीडीह में रोक दिया गया है। रेलवे की टीम रेस्क्यू में जुटी है। 6 एंबुलेंस बेतरह जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *