saraikela kharsawa-एसपी को मिली सूचना पर 810 किलो गांजा बरामद,learn more about the news

1 min read
Spread the love

saraikela kharsawa

सरायकेला-खरसावां:जिले के एसपी डॉ.बिमल कुमार ने अवैध धंधे पर फिर एक बार बड़ा प्रहार किया है.बीती रात एसपी डॉ बिमल को मिली गुप्त सूचना के बाद चांडिल डीएसपी संजय सिंह के नेतृत्व में ईचागढ़ पुलिस द्वारा NH-33 पर नागासोरेन के पास एक ट्रक से 810 किलो गांजा जप्त किया गया.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डॉ बिमल कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात मिली गुप्त सूचना से पता चला कि एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है.इस सूचना के आलोक में एसपी ने डीएसपी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर हाईवे पर तैनात कर दिया.जब पुलिस ने उक्त सूचना के आधार पर एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो दो लोग कूदकर भागने लगे जिन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया गया.पूछताछ के बाद ट्रक चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार तस्कर में एक वाहिद खान यूपी के बरेली और दूसरा करण गुप्ता धनबाद के कतरास का निवासी बताया गया है जबकि एक तस्कर ट्रक के पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार था जो भागने में सफल रहा.
डॉ बिमल कुमार ने बताया कि उड़ीसा से गांजा को ले जाकर उत्तर प्रदेश के बरेली में खपाने की योजना थी.उन्होने कहा कि नशाखोरी पर जितनी भी सूचनाएं मिलेंगी पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी.
जिले में एसपी के द्वारा गांजा की अब तक की सबसे बहुत बड़ी खेप बरामद होने की बात कही जा रही है.इससे पहले भी जिले में अवैध शराब और‌ ब्राऊन शूगर पर पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया गया है.

Daily Dose News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *