jamshedpur durga puja-जमशेदपुर में यहाँ लें डांडिया नाइट का आनंद। know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur durga puja

  ‘होटल द केनेलाइट’ में 20 अक्टूबर से लेकर 24 अक्टूबर तक चलने वाला है डांडिया का कार्यक्रम मात्र 250 रुपये प्रति व्यक्ति एंट्री चार्ज है.

नवरात्रि आते ही लोगों में एक अलग ही उत्साह और उमंग देखने को मिलती है. खासकर डांडिया खेलने को लेकर लोग खासा रोमांचित रहते हैं. इसके लिए पहले से प्रैक्टिस में जुट जाते हैं, ताकि डांडिया फ्लोर में अपना बेस्ट दे सकें. जमशेदपुर के साकची स्थित होटल द केनेलाइट में पिछले 7 साल से बेहतरीन डीजे और म्यूजिक के साथ डांडिया नाइट्स ऑर्गेनाइज करवाया जा रहा है.

इस साल भी शहर वासियों के लिए जोरशोर से तैयारी चल रही हैं. यहां 20 अक्टूबर से लेकर 24 अक्टूबर तक डांडिया का कार्यक्रम चलने वाला है. जो रोजाना शाम के 6:00 से शुरू होगा. इसमें करीब 2000 से लेकर 2500 तक के लोगों की कैपेसिटी रखी गई है. यहां खाने पीने का भी इंतजाम रहेगा. जिनमें गोलगप्पे, पापड़ी चाट, समोसा चाट, पाव भाजी, डोसा, नूडल्स, फ्राइड राइस, चिकन चिल्ली, चिल्ली पनीर, चिल्ली मंचूरियन, रसमलाई, रसगुल्ला एवं जलेबी जैसी डिश शामिल है. इसकी कीमत 80 रुपये से शुरू होगी.

 इसके लिए एंट्री फीस काफी कम रखी गई है. मात्र 250 रुपए के पास पर आप यहां डांडिया का लुत्फ उठा सकते हैं. यह पास एक दिन के लिए वैलिड होगा. जिसमें 150 रुपए स्ट्रीट फूड मेले में एडजस्ट कर दिए जाएंगे. वहीं अगर आप होटल के रेस्टोरेंट में खाते हैं तो पूरे 250 रुपए एडजस्ट हो जाएंगे.

content source by: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *