Punjab Desk-मशहूर सूफी गायक सतिंदर सरताज को लेकर बड़ी खबर, know more about it.

1 min read
Spread the love

Punjab Desk

मशहूर सूफी गायक सतिंदर सरताज को लेकर बड़ी खबर, हैरान-परेशान हुए Fans

पंजाब डेस्क: मशहूर सूफी गायक सतिंदर सरताज को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, पंजाब के जिला पटियाला के ‘राजीव गांधी नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी’ में सतिंदर सरताज का लाइव शो चल रहा था, जिसे देर रात पुलिस ने बंद करा दिया।

[punjabkeshri.in]

बताया जा रहा है कि शो का समय शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक था लेकिन शो रात 10.30 बजे तक चलता रहा। इसी बीच पुलिसवाले स्टेज पर आ गए और सतिंदर से शो बंद करने को कहा। पुलिस द्वारा शो रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले सतिंदर सरताज ने दुबई के शेख मंत्री सुहैल मोहम्मद अल जरूनी से मुलाकात की थी। दोनों एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए। इस दौरान सतिंदर सरताज को एक खास सम्मान भी मिला था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी।

Read This Also

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सतिंदर सरताज की गिनती संगीत जगत के टॉप कलाकारों में होती है। उन्होंने अपने करियर में म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने और एल्बम दिए हैं। साल 2023 सरताज के लिए काफी अच्छा रहा। वह नीरू बाजवा के साथ अपनी फिल्म “कली जोटा” को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। इसके साथ ही सतिंदर सरताज एक बार फिर नीरू बाजवा के साथ फिल्म ‘शायर’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

Punjab Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *