May 30, 2024

nanakmatta-जोगेंदर सिंह संधू को कमेटी का अध्यक्ष चुना गया।know more about it.

1 min read
Spread the love

nanakmatta

जोगेंदर सिंह संधू को कमेटी का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष चुने जाने के बाद जोगिंदर सिंह सदस्यों के साथ श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेक अरदास की।

खटीमा। नानकमत्ता प्रबंधक कमेटी के सदस्यों की बैठक में सर्वसम्मति से जोगेंदर सिंह संधू को कमेटी का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष चुने जाने के बाद नवनियुक्त अध्यक्ष ने कमेटी के सदस्यों के साथ श्री दरबार साहिब में मत्था टेक अरदास कर प्रसाद ग्रहण किया। सदस्यों ने उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया।

nanakmatta

रविवार को गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव अमरजीत सिंह गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों की बैठक हुई। इसमें अध्यक्ष हरबंस सिंह चुघ के इस्तीफे पर चर्चा व पिछली बैठक की कार्यवाही की समीक्षा होनी थी। बैठक के निर्धारित 11:30 बजे तक 27 मेंबर में से 12 मेंबर उपस्थित थे। कोरम पूरा होने के चलते जोगेंदर सिंह की अध्यक्षता में बैठक प्रारंभ हुई। बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद से हरबंस सिंह चुघ का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया। बैठक में जोगेंदर सिंह संधू को कमेटी का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष चुने जाने के बाद जोगिंदर सिंह सदस्यों के साथ श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेक अरदास की। गुरुद्वारा कार्यालय में सदस्यों ने जोगेंदर सिंह संधू को सिरोपा भेंट सम्मानित किया। वहां कमेटी के महासचिव अमरजीत सिंह, सचिव हरभजन सिंह, सदस्य हरभाग सिंह सुखवंत सिंह पन्नू, अमरजीत सिंह बेदी, प्रकाश सिंह,दवेन्दर सिंह, गुरदयाल सिंह,प्रभ शरण सिंह, एसजीपीसी के सदस्य प्रताप सिंह आदि थे।

7 Glorious years

nanakmatta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *