June 25, 2024

Breaking-रांची में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक, पीएम की गाड़ी के सामने आई महिला,know more about the breaking.

1 min read
Spread the love

Breaking

Daily Dose News 24/7

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर रांची से खूंटी तक चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी। लेकिन कहीं ना कहीं थोड़ी कमी रह ही गई। ऐसी खबर आ रही है कि जब पीएम मोदी बिरसा मेमोरियल जा रहे थे, उस दौरान एसएसपी आवास से आगे रेडियम रोड में पीएम मोदी के कार के आगे अचानक एक महिला आकर खड़ी हो गयी।

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए वह महिला अचानक काफिला के सामने आ गई थी। लेकिन तुरंत ही मामले को संभालते हुए एसपीजी की पूरी टीम हथियारों के साथ तैयार हो गई। हालांकि इस दौरान पीएम को किसी तरह की चोट नहीं आई है। सुरक्षा में तैनात एसपीजी और जिला पुलिस के अधिकारियों ने महिला को तुरंत काफिला के सामने से हटाया। इसके बाद कफिला आगे बढ़ा।

Read This Also

अधिकारियों में मचा हड़कंप यह मामला गार्डन फ्रेश के पास घटी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हो सकता है कि पीएमओ अब रांची पुलिस से सुरक्षा में चूक को लेकर सवाल पूछे। महिला जिस वक्त काफिला के आगे आकर रूकी उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। अधिकारियों में मानों जैसे हड़कंप मच गया था। महिला के आगे आ जाने से पीएम मोदी का काफिला कुछ देर के लिए बीच सड़क पर ही रूक गया। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उस महिला को हटाया. इसके बाद पीएम का काफिला आगे बढ़ा।

Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *