jamshedpur- क्या हुआ तेरा वादा , 86 बस्तियों को मालिकाना हक देने का कहां गया इरादा? know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

क्या हुआ तेरा वादा , 86 बस्तियों को मालिकाना हक देने का कहां गया इरादा?
सौरव विष्णु ……

daily dose news

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की चुनावी सभा 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घाटशिला में आयोजित हुई। सभा में मोदी जी ने जमशेदपुर वासियों से पिछले 10 वर्षों से भाजपा के सांसद रहे विद्युत वरण महतो को फिर से जीतने की अपील की। इस पर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे सौरव विष्णु ने कटाक्ष किया है और पूछा है कि सांसद महोदय बताएं कि उन्होंने अपनी 10 वर्ष के संसदीय कल में शहर के विकास के लिए क्या किया है?


जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा का सबसे ज्वलंत मुद्दा 86 बस्तियों को मालिकाना हक देने का रहा है। मोदी जी पिछले 10 वर्षों से देश में बहुमत की सरकार चला रहे हैं, रघुवर दास पांच सालों तक पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री रहे, तो फिर 86 बस्तियों का मालिकाना का मुद्दा आज तक क्यों हाल नहीं हो पाया?
सांसद महोदय बताएं कि आपने 86 बस्तियों को मालिकाना हक दिलाने के लिए क्या प्रयास किया? आज प्रधानमंत्री जी जमशेदपुर की जनता से आपके लिए वोट मांगने आए तो क्यों नहीं मंच से ही घोषणा करवा दिया कि 86 बस्तियों को मालिकाना हक दिया जाएगा।

jamshedpur


सौरव विष्णु का तूफानी चुनावी दौर जारी है और कल दिनांक 18 5.2024 को सौरव विष्णु ने मानगो के गांधी मैदान, मानगो के मजदूर चौक सहित परसुडीह बाजार और करनडीह चौक का दौरा कर लोगों तक अपनी आवाज और संकल्प पहुंचाने में सफल होते दिखे। मानगो चौक के मजदूर सालों भर गर्मी बरसात और ठंड में हजारों की संख्या में कार्य की तलाश में प्रतिदिन एकत्रित होते हैं, परंतु आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने उनके कल्याण के लिए कुछ नहीं किया। महिला मजदूर खुले में नवजात बच्चों को स्तनपान कराने को विवश परंतु सांसद महोदय ने कभी पलटकर इनका हाल नहीं जाना।
निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु दिन गुजरने के साथ ही अपनी उपस्थिति मजबूत करते जा रहे हैं और चुनाव जीतने की दौड़ में सबसे आगे दिख रहे विद्युत वरण महतो और समीर महन्ती के साथ मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में सफल होते दिख रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *