jamshedpur kirtan samagam-अनन्तवीर सिंह अपने कीर्तन से जुगसलाई की संगत को करेंगे निहाल,learn more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur kirtan samagam

लॉस एंजल्स से आए अनन्तवीर सिंह अपने कीर्तन से जुगसलाई की संगत को करेंगे निहाल, बुधवार को स्टेशन रोड गुरुद्वारा में विशेष कीर्तन समागम आयोजित।

देश विदेश में अपनी अलग पहचान बनाने वाले रागी भाई अनंतवीर सिंह (एलए वाले) 11 अक्टूबर को जुगसलाई स्टेशन रोड गुरुद्वारा में आयोजित होने वाले कीर्तन दरबार में संगत को निहाल करेंगे।

आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए महाराजा रणजीत सिंह सेवा दल ने बताया कि ये समागम का आयोजन स्टेशन रोड गुरुद्वारा प्रभंधक कमेटी और स्त्री सत्संग सभा के सहयोग से कर रही है। सिखों के चौथे गुरु श्री गुरु रामदास जी महाराज के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम में भाई अमृत पाल सिंह कीर्तनी जत्था, गुरमात प्रचारक गुरविंदर सिंह जम्मू वाले भी साथ में संगत को निहाल करेंगे।

भाई अनंतवीर सिंह (एलए वाले) अपने कीर्तन ‘हम बैठे तुम देहो आशीसा’ और ‘माधो हम ऐसे तु ऐसा’ से दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । कीर्तन संगम 11 अक्तूबर को शाम 7 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा और साथ ही साथ समागम में गुरु का अटूट लंगर का भी इंतज़ाम किया गया है । समागम को आयोजित करने में महाराजा रणजीत सिंह सेवा दल के अमृतपाल सिंह, कुंवर दीप सिंह, हरप्रीत सिंह, कुलजीत सिंह, अरविन्दर सिंह, नवजोत सिंह अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।

Daily Dose News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *