jamshedpur-रिफ्यूजी कालोनी की रहने वाली महिला को उसके पति ने मारपीट कर घर से निकाला,स्कूटी भी छिन ली.know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

Daily Dose News

jamshedpur/07/01/2024/Sun

जमशेदपुर स्थित रिफ्यूजी पंजाबी कालोनी की रहने वाली कोमल कुमारी द्वारा वरीय आरक्षी अधीक्षक जमशेदपुर को एक लिखीत शिकायत दिया गया। जिसमें कहा गया कि है कि उनकी शादी विगत 29.12.2021 को जमशेदपुर के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति विनोद चौधरी के पुत्र गौरव चौधरी से सभी पारिवारिक सदस्यों के सहमति से कोर्ट के माध्यम से हुआ। और उसके बाद सामाजिक तौर पर मंदिर में भी विवाह हुआ और सभी रस्में पुरी की गयीं।


महिला का कहना है कि उसके बाद वो अपने ससुराल काशीडीह बगान एरिया अपने पति के साथ रहने लगी। किंतु उसे ससुराल में दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। और मारपीट कर घर से निकाल दिया गया।

jamshedpur

महिला ने आगे कहा कि इस संबंध में मेरे द्वारा पति गौरव चौधरी, सास सुनीता चौधरी, ससुर विनोद चौधरी, ननद शिखा चौधरी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना एवं मारपीट करने के लिए मुकदमा किया गया है। जोकि न्यायालय में लंबित है।

jamshedpur

महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि मेरे पति ने मेरी स्कूटी जो कि मेरे नाम से रजिस्टर्ड है। उसे जबरदस्ती छीन कर अपने पास रख लिया है। इस संबंध में एएसपी श्री सुमित अग्रवाल से मिल कर उन्हें अपनी समस्या बतायी गयी। और उनके बताये अनुसार साक्ची थाना में विगत 03.12.2023 को एक आवेदन भी दिया गया। परंतु आज लगभग एक महीने से भी उपर हो गया है। इस पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हुई है। और मेरी गाड़ी जो कि मेरे नाम से है। मुझे नहीं मिल पाई है।
कोमल कुमारी ने पुलिस प्रशासन से अपनी स्कूटी वापस दिलाने के लिए आग्रह करते हुए कहा कि मेरे ससुराल वालों ने मेरी स्कूटी को जबरन अपने पास रखा है। जिसपर उनका कोई अधिकार नहीं है।

jamshedpur

This News Brought To You By:

*Dupatta Sagar,Bistupur

*Nagi’s mobile Communications

*Turbanators Pedalers

Contact For AD-8229047688

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *