May 30, 2024

jamshedpur-शहीद बाबा दीप सिंह गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सीतारामडेरा द्वारा सीजीपीसी को भवन निर्माण हेतु 5,51,000/- हजार रुपये की सेवा प्रदान की,know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

Daily Dose News

सीजीपीसी द्वारा शिक्षा एवं चिकित्सा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य के लिए समाज के हर वर्ग के लिए भवन निर्माण किया जा रहा है। जो कि एक सराहनीय कदम है। जैसा कि जमशेदपुर की संगत को जानकारी है कि पिछले दिनों उस भवन के पहले तल की ढलाई सभी संगत के सहयोग और कारसेवा से सम्पन्न हुआ।


इस कार्य को गति देने के उद्देश्य से सीजीपीसी द्वारा आम संगत और गुरुद्वारा कमेटियों को सहयोग करने की अपील की गयी है। चूंकि, सेन्ट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ये परियोजना काफी बड़े पैमाने की है। सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह इस परियोजना में स्वयं व्यक्तिगत रूप दिलचस्पी दिखा रहे हैं। और सीजीपीसी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इस परियोजना में करोड़ों रुपये की राशि लगने की संभावना है।

jamshedpur

जैसा कि प्रधान सरदार भगवान सिंह ने गुरुद्वारा कमेटियों को सहयोग करने की अपील की थी। उस पर विचार करते हुए सीतारामडेरा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार हरजिंदर सिंह ने गुरुद्वारा साहिब में बैठक की। जिसमें कमेटी के सभी सदस्य और स्त्री सत्संग सभा की महिलाएं उपस्थित थीं। सभी सदस्यों की राय से सेन्ट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को भवन निर्माण के परियोजना के लिए 5,51000/- रुपये की सहायता धनराशि देने का फैसला किया गया।


जो कि आज सीतारामडेरा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार हरजिंदर सिंह और उनके कमेटी के सदस्यों द्वारा सीजीपीसी के दफ्तर जाकर प्रधान सरदार भगवान सिंह को चेक सौंप दिया गया।

jamshedpur


इस मौके पर सीतारामडेरा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार हरजिंदर सिंह एवं कमेटी के सदस्यों ने सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह को अनुरोध किया गया है कि इमारत में शहीद बाबा दीप सिंह सीतारामडेरा गुरुद्वारा साहिब की स्मृति में यादगारी चिन्ह बनाने की प्रयत्न किया जाए। जिससे बाबा दीप सिंह जी की कृपा सभी छात्रों और आने वाले रोगीयों पर बनी रहे।
इसके अलावा सीतारामडेरा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने आगामी 9 एवंं 10 फरवरी को शहीद बाबा दीप सिंह जी के शहीदी दिवस को समर्पित कार्यक्रम की भी चर्चा की और सेन्ट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के समूह सदस्यों को इस समागम में आने का निमंत्रण दिया गया।

jamshedpur

This News Brought To You By:

*Gurudwara Parbandhak Committee Sonari JSR

*Dupatta Sagar Bistupur

*Nagi’s mobile Communications

*Turbanators Padalers

Contact for AD: 8229047688

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *