In Shorts News-जैनब अब्बास पाकिस्तान की सुंदर स्मार्ट न्यूज़ क्रिकेट एंकर,इन्हें धक्के मार कर भारत से डिपोर्ट कर दिया गया है।know more…

1 min read
Spread the love

In Shorts News

जैनब अब्बास पाकिस्तान की सुंदर स्मार्ट न्यूज़ क्रिकेट एंकर इन्हें धक्के मार कर भारत से डिपोर्ट कर दिया गया है।
ये वर्ल्ड कप में आई थी कमेंट्री करने,इससे पहले ये भारत के खिलाफ हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ भद्दे कमेंट करती थी। ये नया भारत है।

*********************************************

राॅंची: झारखंड पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे सात डीएसपी सहित 12 पुलिस अधिकारी द्तीय सेमेस्टर परीक्षा में फेल हो गए हैं। आश्चर्य की बात यह है कि फेल होने वाले पुलिस पदाधिकारी का चयन झारखंड लोकसेवा आयोग ने किया था। प्रशिक्षण के बाद विभागीय परीक्षा में 53 प्रशिक्षु पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए थे। जिसमें से 41 पदाधिकारी द्वितीय सेमेस्टर परीक्षा में उत्तीर्ण हो गए। जबकि 12 अधिकारी फेल हो गए।

*********************************************

राॅंची: सीएम हेमंत सोरेन द्वारा ईडी के समन के खिलाफ दायर याचिका पर झारखंड हाइकोर्ट में बुधवार को सुनवाई होनी है। हाइकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय कुमार मिश्र और जस्टिस आनंद सेन की बेंच में हेमंत सोरेन की याचिका पर सुनवाई होगी

********************************************

राॅंची: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्यपाल को पत्र लिखकर झारखंड में राष्ट्रपति शासन लगाने का आग्रह किया है।

राॅंची: कार्डिनल तेलेस्फोर पी टोप्पो का अंतिम संस्कार 11 अक्टूबर को सेंट मैरी कैथेड्रल चर्च, पुरूलिया रोड में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। यह निर्देश हेमंत सोरेन सरकार के निर्देश के बाद मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग ने राॅंची डीसी को पत्र भेजा है। विभाग ने राॅंची डीसी को लिखे गए पत्र में कहा है कि कार्डिनल तेलेस्फोर पी टोप्पो का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ करने का निर्णय राज्य सरकार द्वारा लिया गया है।

**************************************************

रांची :रांची में दुर्घटनाग्रस्त कार से 428 बोतल नकली शराब बरामद,कार जब्त,कांके से कार में नकली शराब विदेशी ब्रांडेड बोतल में भरकर बिहार ले जा रहा था शराब माफिया।

*************************************************

चंडीगढ़ IAS गिरफ्तार: आईएएस अफसर विजय दहिया गिरफ्तार। 5 लाख रिश्वत लेने के आरोप में ACB ने पकड़ा, कोर्ट ने भेजा जेल

Daily Dose News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *