jamshedpur durga puja incident-सेंट्रल दुर्गा पूजा कमेटी ने मृतक परिवार के लिए 10-10 और घायलों के लिए की 5-5 लाख रुपए मुआवजे की मांग,know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur durga puja incident

सेंट्रल दुर्गा पूजा कमेटी ने मृतक परिवार के लिए 10-10 और घायलों के लिए की 5-5 लाख रुपए मुआवजे की मांग

पूर्वी सिंहभूम सेंट्रल दुर्गा पूजा कमेटी के अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री झारखंड दुलाल भुइयां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीते कल दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बिष्टुपुर के बोधनवाला घाट पर हुई दुर्घटना के मृतकों वीरेंद्र शर्मा और अभिमन्यू गोराई के साथ ही घायलों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है।

सेंट्रल कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां ने कहा कि इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग घायल हो गए थे। घटना के वक्त सेंट्रल कमेटी की टीम ग्रामीण एरिया में पूजा की व्यवस्था देखने गई थी। सूचना मिलते ही वापसी में टीम के लोग टीएमएच पहुंचे और मृतक और घायलों के परिजनों से मुलाकात की।इस दौरान निमाई मंडल, हरि मुखी, मनोज मंडल सहित अन्य मौजूद थे।

jamshedpur durga puja incident

दुलाल भुइयां ने सरकार से मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख और घायलों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है। इसके अलावा जिस वाहन से दुर्घटना हुई, उसके इंश्योरेंस का लाभ दिलाने को लेकर भी प्रयास करने की बात कही। श्री भुइयां ने कहा कि सेंट्रल पूजा कमेटी कॉरपोरेट घरानों से भी सीएसआर के तहत मुआवजा दिलाने की मांग करेंगे।उन्होंने सभी पूजा कमेटियों से भी सहयोग राशि देने की गुजारिश की।कहा कि अगर सभी कमेटियां अगर 1000-1000 रुपए का भी सहयोग करेंगी, तो एक मुश्त राशि से पीड़ित परिवार को काफी मदद मिल जाएगी। उन्होंने प्रशासन से भी सहयोग देने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें!

Daily Dose News 24/7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *