threat-स्वर्ण मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी,know more about it.

1 min read
Spread the love

threat

content source by social media

स्वर्ण मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

आतंकी संगठन के हवाले से लिखे गए खत में जम्मू-कश्मीर, पंजाब और हिमाचल प्रदेश के कई मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही इस काम के लिए खुदा से माफी भी मांगी गई है।

लश्कर आतंकी का खत

जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी वारदातों के बाद अंबाला रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले की धमकी का खत मिला है। इस खत में जम्मू कश्मीर, पंजाब, हिमाचल प्रदेश में बड़ी आतंकी वारदातों को अंजाम देने की बात कही गई है। खत के मुताबिक पंजाब का गोल्डन टेम्पल, वैष्णो देवी मंदिर और अमरनाथ मंदिर आतंकियों के निशाने पर रहेंगे। जम्मू कश्मीर के कई रेलवे स्टेशन भी आतंकियों के निशाने पर रह सकते हैं। 

खत में लिखा गया है “हे खुदा मुझे माफ कर, जम्मू कश्मीर में अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। हम ठीक 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, भटिंडा रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे। हम ठीक 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर अमरनाथ मंदिर, श्रीनगर के लाल चौक, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, हिमाचल के कई मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। इस बार जम्मू कश्मीर-पंजाब को खून से रंग देंगे। तभी खुदा मुझे माफ करेगा। खुदा हाजिफ

threat

threat-एरिया कमांडर ने लिखा खत

खत के अंत में यह भी बताया गया कि इसे आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एरिया कमांडर कुला नूर अहमद ने लिखा है। सुरक्षा एजेंसियां इस खत की जांच कर रही हैं। शुक्रवार (15 जून) को अम्बाला रेलव स्टेशन पर रेलवे पुलिस को यह धमकी भरा खत मिला है, जिसकी जांच जारी है।

तीर्थ यात्रियों पर हो चुका है हमला

इसी महीने आतंकी तीर्थ यात्रियों की बस को निशाना बनाकर हमला कर चुके हैं। जम्मू कश्मीर के रईसी में 9 जून को आतंकियों ने तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस को घात लगाकर निशाना बनाया था। इस हमले में ड्राइवर को सबसे पहले गोली लगी थी और बस उसके नियंत्रण से बाहर होकर खाई में गिर गई थी। इसके बाद भी आतंकी गोलीबारी करते रहे थे। इस हमले में कुल 10 लोगों की मौत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *