May 29, 2024

the shocking news-क्यों बिक गया धनबाद का खालसा होटल।know more about it.

1 min read
Spread the love

the shocking news

धनबाद में रंगदारों के डर से भागने लगे व्यवसाई, खालसा होटल के मालिक होटल बेचकर गए पंजाब

धनबाद में रंगदारों के डर से व्यवसाई अपना व्यवसाय छोड़कर भागने लगे है। ताजा मामला धनबाद के जीटी रोड स्थित खालसा होटल के मालिक गुरु चरण सिंह शेर ने खालसा होटल को बेचकर पंजाब शिफ्ट हो गए।  सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिंस खान एवं उनके गुर्गे के द्वारा रंगदारी मांगे जाने के डर से खालसा होटल के मालिक ने खालसा होटल को बेचकर लुधियाना चले गए। वे 40 सालों से अपनी दुकान चला रहे थे।

बताया जा रहा है 9 सितंबर 2023 को अपराधियों ने खालसा होटल के काउंटर पर बम विस्फोट कर दहशत पैदा की थी। काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार 2 अपराधियों में काउंटर पर बम फेंक दिया था। हालांकि काउंटर पर बम विस्फोट में जान माल की कोई क्षति नहीं पहुंची। प्रिंस खान के कथित शूटर मेजर ने उन्हें धमकी दी थी। मेजर ने 30 लाख रुपए एवं प्रतिमाह 30 हजार रुपए रंगदारी की मांग की थी। इससे दो दिन पूर्वी होटल के बाहर जोरदार आवाज सुनाई दी थी। रंगदारी की इस घटना से गुरु चरण सिंह का परिवार अंदर से दहल उठा और धनबाद छोड़ने पर मजबूर हो गए।

the shocking news

 बाबूलाल मरांडी ने सरकार से उठाए सवाल!इस पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष Babulal Marandi ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 40 सालों से झारखंड में अपना व्यवसाय चला रहे धनबाद के प्रतिष्ठित खालसा होटल के मालिक गुरु चरण सिंह को रंगदारी के भई से अपना धंधा बंद कर पंजाब जाना पड़ा। यह अत्यंत निराशाजनक और शर्मनाक खबर है। झामुम – कांग्रेस की सरकार ने प्रिंस खान जैसे गुंडे को समर्थन देकर झारखंड की छवि पर कालिक पोत दी है। झामुम कांग्रेस वाले बताएं कि क्या ऐसा ही झारखंड में निवेश बढ़ेगा।

क्या ऐसे ही झारखंड उन्नति करेगा बात-बात पर अपने पति का अपराध पूछने वाली कल्पना सोरेन जी देख लीजिए यह है आपके पति का अपराध! हेमंत सोरेन ने सत्ता संभालते ही राज्य की पुलिस प्रशासन को पंगु बनाकर वसूली के कामों में लगा दिया और स्वयं गुंडे अपराधियों संघ गिरोह बनाकर राज्य की जनता का भयादोहन शुरू कर दिया। उन्होंने आगे लिखा कि मैं गुरुचरण जी कोconfident करता हूं कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर धनबाद समेत पूरे झारखंड से प्रिंस खान जैसे गुंडे तक थी लेकर जान की भीख मांगते फिरेंगे भाजपा शासन में अर्थव्यवस्था चलने वाले व्यवसाईयों का नहीं बल्कि रंगदारी मांग रहे गुर्गों का पलायन होगा। उन्होंने आगे लिखा कि झारखंड के डीजीपी फिलहाल इस शर्मनाक खबर पर जरूर आत्म चिंतन करें और निर्णय कि उन्हें शासन की सेवा करनी है यह जनता की?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *