sikh wisdom jamshedpur-शिक्षा को नयी दिशा दे रहा है सिख विजडम: डॉ एहतेशामknow more about it.

1 min read
Spread the love

sikh wisdom jamshedpur

Daily Dose News

सीजीपीसी द्वारा संचालित सिख विजडम के सिख छात्र-छात्राओं ने बुधवार को सफल होने और परीक्षाओं में अच्छे अंक अर्जित करने के गुर सीखे। कोल्हान के एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख डॉ एहतेशाम वकारिब ने साकची स्थित सिख विजडम कोचिंग सेंटर का दौरा कर छात्रों संग अपने अनुभव साझा किए।

sikh wisdom jamshedpur

डॉ एहतेशाम वकारिब जो स्वयं एक एमबीबीएस डॉक्टर हैं अतिथि के रूप में बच्चों की हौसला अफजाई करने सिख विजडम पहुंचे थे।

ਇਹ ਖਬਰ ਤੁਸੀਂ ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸਾਕਚੀ, ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੋਨਾਰੀ, ਦੁਪਟਾ ਸਾਗਰ ਬਿਸਟੁਪੁਰ,ਨਾਗੀ ਮੋਬਾਈਲ ਕਮਯੁਨੀਕੇਸੰਸ ਦੇ ਸਹਾਇਤਾ ਨਾਲ ਪਾ੍ਪਤ ਕਰ ਰਹੇ ਹੋ ਜੀ

इस अवसर पर अतिथि डॉ एहतेशाम ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सिख विजडम शिक्षा को नयी ऊँचाई और दिशा दे रही है इसलिए और सिख बच्चों को भी इससे जुड़ना चाहिये। उन्होंने बच्चों को आठ से दस घंटे पढ़ने को सफलता का नुस्खा बताया।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

sikh wisdom jamshedpur

सीजीपीसी के प्रधान भगवान सिंह ने कहा कि सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) शिक्षा का लंगर लगाने के लिए तत्पर है। इस मौके पर कुलविंदर सिंह पन्नू, मनदीप सिंह, आई ए जौहर और अर्जुन वालिया ने भी अपने विचार रखे। कार्यशाला को सफल बनाने में मास्टर माइंड्स के मनदीप सिंह, कुलविंदर सिंह पन्नु, अर्जुन सिंह वालिया समेत सिख विजडम के बच्चों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

sikh wisdom jamshedpur

यह खबर आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साक्ची, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन्स के सहयोग से प्राप्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *