sakchi gurudwara-विशेष कीर्तन दीवान में रागी अमनप्रीत सिंह और अमनदीप सिंह ने किया संगत को निहाल,know more about.

1 min read
Spread the love

sakchi gurudwara

daily dose news

”सुण बेनती हर प्रभ दीन दयाला, साध गावेह गुण सदा रसाला”

साकची गुरुद्वारा साहिब में आयोजित शाम के विशेष दीवान में पंजाब के मानसा जिले से पहली बार जमशेदपुर पहुँचे रागी अमनप्रीत सिंह और अमनदीप सिंह अपने मधुर गुरबाणी-कीर्तन से शाम के दीवान में संगत को निहाल किया।

ये समाचार आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साक्ची, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन्स के सहायता से प्राप्त कर रहे हैं।

sakchi gurudwara

शुक्रवार को चार घंटे के विशेष कीर्तन दीवान में पंजाब से आयी पंद्रह सदस्यीय टीम ने गुरबानी रसना की बयार बही। कीर्तनी जत्थे ने ”सुण बेनती हर प्रभ दीन दयाला, साध गावेह गुण सदा रसाला” सहित गुरू ग्रंथ साहिब से शब्द-कीर्तन गाकर संगत को अलौकिक दुनिया के दर्शन कराये।

sakchi gurudwara

शाम पांच बजे से लेकर देर रात तक रागी जत्था अपने 15-सदस्यीय टीम के साथ संगत को गुरबाणी कीर्तन श्रवण कराया साथ ही रहरास से सुखासन तक की सभी प्रकिया इन्होंने ही निभाई।
कीर्तन दरबार में हाजरी भरने आयी संगत ने प्रसाद के रूप में गुरू का अटूट लंगर भी छका।

ਇਹ ਖਬਰ ਤੁਸੀਂ ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸਾਕਚੀ, ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੋਨਾਰੀ, ਦੁਪਟਾ ਸਾਗਰ ਬਿਸਟੁਪੁਰ ਨਾਗੀ ਮੋਬਾਈਲ ਕਮਯੁਨੀਕੇਸੰਸ ਦੇ ਸਹਾਇਤਾ ਨਾਲ ਪਾ੍ਪਤ ਕਰ ਰਹੇ ਹੋ ਜੀ।
विशेष कीर्तन दीवान के संपर्क सूत्र हरमीत सिंह राजा और साकची गुरुद्वारा के महासचिव परमजीत सिंह काले ने बताया की ने बताया कि कीर्तनी जत्थे का समागम कार्यक्रम घाटशिला गुरुद्वारा में 24 और 25 फरवरी को सजना है परन्तु संगत के अनुरोध पर उन्होंने साकची गुरुद्वारा में कीर्तन दरबार सजाने पर हामी भरी थी।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

sakchi gurudwara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *