May 23, 2024

tatanagar railway-सरदार तारा सिंह ने जलियांवाला बाग एवं जम्मू तवी एक्स्प्रेस ट्रेन के 4 दिसंबर से बंद होने पर रेलवे विभाग से जताई नाराजगी,know more about it.

1 min read
Spread the love

tatanagar railway

सरदार तारा सिंह ने जलियांवाला बाग एवं जम्मू तवी एक्स्प्रेस ट्रेन के 4 दिसंबर से बंद होने पर रेलवे विभाग से जताई नाराजगी

सोनारी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान स. तारा सिंह ने जलियांवाला बाग एवं जम्मू तवी एक्स्प्रेस ट्रेन के कुहासे के कारण 4 दिसंबर से 1 मार्च तक बंद करने के रेलवे प्रशासन के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रेलवे विभाग का ये फैसला जमशेदपुर के सिख समाज के हित में नहीं है।

क्योंकि जमशेदपुर का सिख समुदाय कहीं न कहीं पंजाब से संबंध रखते हैं। और टाटानगर स्टेशन से पंजाब की ओर डायरेक्ट जाने वाली गाड़ियों में सिर्फ ये ही दो गाड़ियां हैं।
अब आगे पंजाब में विवाह शादियों का सीज़न है। और जमशेदपुर के कपड़े के व्यापार से जुड़े हुए लोगों के लिए सर्दियों के सीजन के लिए गर्म कपड़े की खरीददारी करने के लिए बड़ी संख्या में जो दुकानदार पंजाब जाते हैं उनके लिए बहुत बड़ी परेशानी होगी।

Read This Also

उन्होंने आगे कहा कि जब धनबाद और हावड़ा जंक्शन आदि से पंजाब के लिए ट्रेन जा सकती है तो टाटानगर स्टेशन से क्यों नहीं जा सकती है।

सो, रेलवे विभाग इस फैसले पर पुनर्विचार करे और अपने इस फैसले को रद्द करते हुए इन दो गाड़ियों का परिचालन नियमित रूप से चलाने का काम करे।

Daily Dose News 24/7

tatanagar railway

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *