June 25, 2024

CGPC News:कार-सेवा को सीजीपीसी में जुटेगी जमशेदपुर की संगत, सुबह छः बजे शुरू अरदास उपरांत शुरू होगा पहले मंजिल का ढलाई कार्य,know more about it.

1 min read
Spread the love

CGPC News

लोकोपकारी मुहीम में उपस्थित होकर संगत अपनी चरण धूलि से कार्य सफल करे: भगवान सिंह

सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) की कार्यालय में निर्मित भवन के पहले तल्ले की छत की ढलाई कल 22 नवंबर (बुधवार) अरदास उपरांत ठीक सुबह छः बजे शुरू की जाएगी को की जाएगी। मंगलवार को सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने कहा है कि जमशेदपुर की तमाम संगत को खुला निमंत्रण है कि वे उपस्थित होकर अपनी चरण धूलि से लोकोपकारी कार्य को सफल बनायें।


उन्होंने कहा कि चुकि ढलाई व्यापक पैमाने पर होनी है और ढलाई वाले मजदूर पहुंच चुके है इस कारण ढलाई कार्य के समय में जरा सा फेर बदल किया गया है। भगवान सिंह के अनुसार सभी जरुरी संसाधन जुटा लिए गए है कल गुरु महाराज के समक्ष अरदास कर उनसे आज्ञा के ढलाई का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। प्रधान भगवान सिंह ने जमशेदपुर की साध-संगत से विनम्र आह्वान किया है कि संगत स्वयं उपस्थित होकर कार-सेवा में भाग लेते हुए विकास कार्यों के साझेदार बने।


सरदार भगवान सिंह ने सभी गुरुद्वारा कमिटियां, स्त्री सत्संग सभा, नौजवान सभा और अकाली दल समेत अन्य सिख जत्थेबंदियों से अपील की है कि है बुधवार को वे सभी संस्थाएं इस कार्य में कार-सेवा कर अपना बहुमूल्य सहयोग करें।
ज्ञात हो की भगवान सिंह के नेतृत्व में सीजीपीसी की शिक्षा और स्वास्थ के क्षेत्र में अति महत्वकांक्षी परियोजना के लिए उसारी का कार्य आरंभ किया गया है। जिसके पूर्ण होते ही जमशेदपुरवासियों को एक अस्पताल और शिक्षा हब के रूप में सौगात मिलने वाली है।

Read This Also

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *