May 30, 2024

fraud-वर्क वीजा पर कनाडा भेजने के नाम पर हुई ठगी।know more about it.

1 min read
Spread the love

fraud

वर्क वीजा पर कनाडा भेजने के नाम पर 7 लाख रुपए की ठगी करने वाले 4 लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

वर्क वीजा पर कनाडा भेजने के नाम पर 7 लाख रुपए की ठगी करने वाले 4 लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में पुलिस को दिए शिकायती पत्र में काला सिंह पुत्र रखा राम निवासी गांव अगवान बरीला, तहसील कलानौर, जिला गुरदासपुर ने बताया है कि विगत 20 अक्तूबर 2020 को मंगल सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी काला अफगाना, मंगल सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी बटाला, बलदेव सिंह पुत्र खजान सिंह निवासी चित्तौड़गढ़ फतेहगढ़ चूड़ियां और कश्मीर सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव मान सैंडवाल ने उसकी बेटी को वर्क वीजा पर कैनेडा भेजने हेतु 7 लाख रुपए ले लिए एवं गारंटी के तौर पर मंगल सिंह ने उसे साढ़े तीन तीन लाख के 2 चैक दे दिए। लेकिन बाद में उक्त लोगों ने न तो उसकी बेटी को विदेश भेजा और न ही पैसे लौटाए और ऐसा करके उक्त चारों ने उससे 7 लाख रुपये की ठगी मारी है।

अन्य जानकारी के अनुसार उक्त मामले की जांच डीएसपी सिटी बटाला द्वारा करने के बाद एसएसपी बटाला के आदेश पर कार्रवाई करते हुए ए.एस.आई समशेर सिंह ने उक्त चारों के खिलाफ धोखाधड़ी करने के कथित आरोप तले मामला दर्ज कर दिया है।

content source by:social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *