Darbar Sahib-श्री दरबार साहिब में काउंटर से एक लाख रुपये चोरी,know more about it.

1 min read
Spread the love

Darbar Sahib

श्री दरबार साहिब में काउंटर से एक लाख रुपये चोरी, सेवादारों के उड़े होश

 श्री दरबार साहिब में काउंटर से एक लाख रुपये चोरी हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविरार देर रात की है जब काउंटर पर तैनात क्लर्क रशपाल सिंह अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी एक महिला व दो व्यक्ति उसके पास आए और रसीद कटवाई जब क्लर्क का ध्यान एक व्यक्ति के पैसे गिरने पर गया तो क्लर्क ने संबंधित व्यक्ति को पैसे उठाने के लिए कहा तो वह के पैसे उठाने में सहयोग करते समय दूसरे व्यक्ति ने काउंटर के गल्ले से एक लाख रुपए 50-50 हजार के 2 बंडल चोरी कर लिए। पैसे निकालने के बाद तीनों रफूचक्कर हो गए।  

इस घटना के बारे में क्लर्क को करीब एक घंटे बाद उस समय पता चला जब उसने कैश का मिलान किया तो एक लाख रुपए कम थे। प्रबंधक सी.सी.टी.वी. के जरिए आरोपियों की तलाश में लगे हुए हैं। कहीं न कहीं इस घटना से प्रबंधकों पर भी सवालिया निशान लगता है। अगर गुरु घर के गल्ले ही सुरक्षित नहीं तो संगत का कीमती सामान जो कि संगत अपने साथ रखती है किस तरह सुरक्षित रहेगा। 

[content source by: punjabkeshri update 27 nov mon]

इस संबंध में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के मैनेजर भगवंत सिंह ने कहा कि नौसरबाजों द्वारा कर्लक को धोखा देकर गल्ले से एक लाख रुपए चोरी किए गए हैं। इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई गई है और अपने तौर पर भी सी.सी.टी.वी. के जरिए इन नौसरबाजों का पता लगाया जा रहा है। वह पंजाब से बाहर के लगते हैं। 

Read This Also

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *