CGPC-उत्तर प्रदेश के कानपुर मे सिख व्यापारी पर भाजपा नेता ने किया हमला,सिखों पर हो रहे हमलों पर सीजीपीसी ने गहरी चिंता जतायी,know more about the incident.

1 min read
Spread the love

CGPC

उत्तर प्रदेश में एक तथाकथित नेता ने सिख युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न किये जाने का मामला

देश में लगातार सिखों पर हो रहे हमलों पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) के प्रधान भगवान सिंह ने गहरी चिंता जतायी है। रविवार को उत्तर प्रदेश में एक तथाकथित नेता ने सिख युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न किये जाने की घटना पर सोमवार को कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए भगवान सिंह ने दोषी पर कार्यवाई कर कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

भगवान सिंह ने घटना की भर्त्स्ना करते कहा कि आखिर देश के हर क्षेत्र में अपना बहुमूल्य योगदान देने वाली सिख कौम के खिलाफ इतनी नफरत क्यों जाहिर की जा रही है। उन्होंने मांग की है कि ऐसे मामलों में सरकार यथाशीघ्र उचित कार्यवाई कर दोषी को सलाखों के पीछे डाले।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश राज्य में कानपुर के श्याम नगर निवासी अमोलदीप सिंह उनकी पत्नी गुनीत कौर के साथ देर रात अपनी थार गाड़ी घर वापस आ रहा था।तभी भारतीय जनता पार्टी से वार्ड 95 यशोदा नगर से पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित शुक्ला ने शराब के नशे में ओवरटेक करते समय पास ना मिलने पर अपने बाउंसरों के साथ मिलकर युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया है। जिससे उसकी एक आंख में गंभीर चोट आई है। वही बीच-बचाव करने पत्नी को भी दबंगों ने नही बख्शा और उसको जमकर पीटा, घायल युवक को एयर एंबुलेंस से इलाज के लिए ले दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ उसकी हालत गम्भीर है। वही पुलिस ने खबर लिखे जाने तक मुकदमा नही दर्ज किया है।

Daily Dose News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *