Ahemdabad crime-भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी , know more about it.

1 min read
Spread the love

Ahemdabad crime

 भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी, ईमेल भेजने वाला गिरफ्तार

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मैच खेले जाने वाले हैं। भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच 14 अक्टूबर को यहां मैच प्रस्तावित है।

अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा (Crime Branch) ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद पर हमले की धमकी का ईमेल भेजने के आरोप में एक शख्स को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इससे पहले बताया था कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप के मैचों से पहले सुरक्षा इंतजामों को काफी बढ़ाया गया है। 14 अक्तूबर को भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। विश्व कप मैच को लेकर इस स्टेडियम में दुनिया भर के दर्शक जुटने वाले हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद पुलिस को कुछ दिन पहले एक अनजान आईडी से दहशतगर्दी से भरा मेल आया था। ईमेल में आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप के ज्यादातर मैचों को आयोजित किया जाने वाला है। भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्तूबर को खेले जाने वाले मैच के दौरान इस स्टेडियम में लाखों की भीड़ रहने वाली है।

अहमदाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया है। हालांकि, अधिकारियों ने इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर एक ईमेल भेजकर दावा किया था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बम विस्फोट होगा।

content credit jansatta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *