pulwama like attack threat-देवबंद में मदरसे के छात्र ने पुलवामा दोहराने की धमकी दी,know more about it.

1 min read
Spread the love

pulwama like attack threat

देवबंद में मदरसे के छात्र ने पुलवामा दोहराने की धमकी दी अब पुलिस ने क्या हाल किया ?

सहारनपुर में देवबंद के एक मदरसे का है जहां से पुलिस ने एक छात्र को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया । ये धमकी कोई मामूली नहीं बल्की पुलवामा जैसा हमला दुबारा करने की है ।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पुलवामा हमला दोहराने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. युवक ने यह धमकी सोशल मीडिया पर ट्विट कर धमकी दी थी. गिरफ्तार युवक झारखंड का रहने वाला है.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पुलवामा हमला दोहराने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. युवक ने यह धमकी सोशल मीडिया पर ट्विट कर धमकी दी थी. जिसके बाद यूपी पुलिस हरकत में आने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी युवक को देवबंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल युवक से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्‍मद तलहा है. वह देवबंद से इस्‍लामिक पढ़ाई कर रहा है. वह झारखंड में जमशेदपुर के सरायकेला का रहने वाला है.  आला अधिकारियों के अनुसार युवक से पूछताछ के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट Daily Dose News 24/7 विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

[image source N B T]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *