New Delhi-फ्लैट ढूंढ रही महिला से प्रॉपर्टी डीलर ने किया दुष्‍कर्म,know more about it.

1 min read
Spread the love

New Delhi

उत्तरी दिल्ली में एक फ्लैट किराए पर लेने की तलाश में आई एक महिला के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जिसमें वह प्रॉपर्टी डीलर भी शामिल था, जिससे उसने संपर्क किया था. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उत्तरी दिल्ली में एक फ्लैट किराए पर लेने की तलाश में आई एक महिला के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जिसमें वह प्रॉपर्टी डीलर भी शामिल था, जिससे उसने संपर्क किया था. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार की है और बुराड़ी थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने महिला को बहला-फुसलाकर एक खाली अपार्टमेंट में ले गए, जहां उन पर आरोप है कि उन्होंने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “किराए के फ्लैट के लिए महिला एक प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र चौधरी के संपर्क में थी. चौधरी और उसके सहयोगी ने उसे एक फ्लैट पर जाने के लिए राजी किया, जिसके बारे में उनका दावा था कि वह किराए पर उपलब्ध है.”

उस स्थान पर पहुंचने पर उन्होंने कथित तौर पर महिला को एक गिलास पानी दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था. अधिकारी ने कहा, “नशीला पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और बताया गया कि दोनों लोगों ने बारी-बारी से उसका यौन उत्पीड़न किया.” दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार को संबंधित अदालत में पेश किया जाएगा.(Letesly)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *