Mukhe got bail-गुरमुख सिंह मुखे को मिली जमानत।know more about it.

1 min read
Spread the love

Mukhe got bail

Daily Dose News

सीजीपीसी के पूर्व प्रधान गुरमुख सिंह मुखे को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। बताते चलें कि मुखे ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए तत्काल राहत दी है। और जमानत याचिका मंजूर कर ली है। लेकिन अभी वो 2-3 दिन तक बाहर नहीं आ सकते। कोर्ट की प्रक्रिया को पुरी होने में अभी दो से तीन दिन लग सकते हैं।

Mukhe got bail

जैसे ही ये खबर शहर पहुंची। मुखे के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। समर्थकों का कहना है कि गुरमुख सिंह मुखे निर्दोष है। और उन्हें किसी साजिश के तहत फंसाया गया है।

Mukhe got bail

उल्लेखनीय है कि गुरमुख सिंह मुखे पर कदमा की रहने वाली एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें महिला ने मुखे पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए। पिछले 5 नवंबर 2022 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले पर कदमा पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गुरमुख सिंह मुखे को जेल भेजा था।

Mukhe got bail

*********************************************************

ये समाचार आप सोनारी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन जमशेदपुर और टर्बनेटर द पेडलर्स के सौजन्य से प्राप्त कर रहे हैं।
This News Brought To you by Sonari Gurudwara Parbandhak Committee jsr,Nagi’s mobile Communications and Turbanators The Pedalers

*********************************************************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *