May 30, 2024

Miracle-A miracle happened in the Golden Temple of Amritsar

1 min read
Spread the love

Miracle

DAILY DOSE NEWS

JAMSHEDPUR/11/04/2024/THU

ये समाचार आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सीतारामडेरा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन्स के सहायता से प्राप्त कर रहे हैं।

कहते हैं कि यदि श्री गुरु रामदास जी से सच्चे मन से प्रार्थना की जाए तो जरूरी पूरी होती है। ताजा उदाहरण यू.के. से आए परिवार द्वारा गुरु घर में की गई प्रार्थना स्वीकार की गई और परिवार के बेटे ने जो जन्म से ही नहीं बोल पाता था बोलना शुरू कर दिया।

इस पर परिवार ने श्री गुरु रामदास जी की कृपा मानी और शुकराना के रूप में गुरु घर में ट्रैक्टर भेंट किया। इस दौरान बच्चे के परिवार ने कहा कि उनका बेटा बोल नहीं सकता था और उसने श्री हरिमंदिर साहिब में श्री अकाल तख्त साहिब से अरदास करवाई और श्री अखंड पाठ साहिब रखवाया, जिसके थोड़े समय बाद उनका बेटा बोलने लग गया। बच्चे की माता ने नम आंखों से कहा कि वह श्री गुरु रामदास जी का शुक्राना करते है, जिनकी आपार कृपा से आज उनके बेटे की आवाज मिली है। उन्होंने कहा कि उनके घर में भी बच्चे को बाणी उच्चारण करवाने के साथ गुरु घर से जोड़ा था, जिस कारण आज गुरु साहिबान ने कृपा की है।

Miracle

इसे भी पढ़ें।

ਇਹ ਖਬਰ ਤੁਸੀਂ ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੀਤਾਰਾਮਡੇਰਾ, ਗੁਰੂਦਵਾਰਾ ਪ੍ਬੰਧਕ ਕਮੇਟੀ ਸੋਨਾਰੀ, ਦੁਪਟਾ ਸਾਗਰ ਬਿਸਟੁਪੁਰ ਨਾਗੀ ਮੋਬਾਈਲ ਕਮਯੁਨੀਕੇਸੰਸ ਦੇ ਸਹਾਇਤਾ ਨਾਲ ਪਾ੍ਪਤ ਕਰ ਰਹੇ ਹੋ ਜੀ।

Miracle

इस मौके पर SGPC द्वारा परिवार को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया। इस बीच, SGPC सदस्यों ने कहा कि यह परिवार हर महीने गुरु के घर आता था। परिवार ने यहां बच्चे राजबीर सिंह के लिए प्रार्थना की थी, गुरु ने आशीर्वाद दिया और बेटे ने बोलना शुरू किया। आज श्री दरबार साहिब की अरदास पूरी होने पर परिवार ने एक ट्रैक्टर भेंट किया है। उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी भी कोने से कोई भी व्यक्ति सच्चे मन से गुरु रामदास जी से प्रार्थना करता है तो उसकी मनोकामना अवश्य पूरी होती है।

Miracle

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *