May 30, 2024

jamshedpur-निर्दलीय उम्मीदवार सौरव विष्णु भाजपा और झामुमो के उम्मीदवारों को दे रहे हैं कड़ी टक्कर,know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

daily dose news

update:16/05/2024/thu

लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं सौरव विष्णु को मिल रहे भारी जन समर्थन से बिगड़ सकता है जमशेदपुर लोकसभा चुनाव 2024 के सारे समीकरण….


निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपनी किस्मत आजमा रहे सौरव विष्णु भाजपा के विद्युत वरुण महतो और झामुमो के समीर मोहंती के साथ मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में सफल होते दिख रहे हैं।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

कल दिनांक 15.05.2024 बुधवार को सौरव विष्णु ने बारीडीह बस्ती ,मोहरदा बिरसानगर ,आदर्श नगर + कागल नगर, सोनारी एवं कदमा के कुछ क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया। अपने बगावती तेवर और ज्वलंत मुद्दों को चुनाव में हथियार बनाकर उतरे सौरव विष्णु को मतदाता एक विकल्प के तौर पर गंभीरता से लेने का अपना मन बना चुके हैं।

jamshedpur

सौरव विष्णु ने साफ सफाई, पेयजल सहित बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा अपने अकाट्य तर्कों से उठाकर विरोधी खेमे में बेचैनी बढ़ा दी है। और युवा मतदाता वर्ग को सौरव विष्णु के अंदर अपने भविष्य के सपने को पूरा करने वाला सांसद दिख रहा है ।
महिलाओं से निजी स्कूलों में हो रहे मनमानी के खिलाफ चर्चा करते ही वे भावुक हो गईं, उन्होंने सौरव विष्णु को आश्वस्त किया कि 2024 के जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में होने वाले परिवर्तन की वे भी साक्षी बनेगी। अब देखने वाली बात यह होगी की सौरव विष्णु को शहरी क्षेत्र में मिल अपार प्यार और स्नेह का यह ज्वार ग्रामीण क्षेत्रों तक अपनी असर छोड़ पता है या नहीं।

इसे भी पढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *