May 30, 2024

jamshedpur-सिख समुदाय मोदी जी का हमेशा ऋणी रहेगा-गुरदीप सिंह पप्पू,झारखंड सिख विकास मंच know more about it.

1 min read
Spread the love

jamshedpur

झारखंड विकास मंच के अध्यक्ष सह सक्रिय भाजपा नेता सरदार गुरदीप सिंह पप्पू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना साहिब गुरुद्वारा में सेवा भाव से प्रभावित होकर महत्वपूर्ण बयान जारी करते हुए कहा कि सिख समुदाय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सदैव ऋणी रहेगा। श्री गुरदीप सिंह पप्पू ने भावुक होते हुए प्रधानमंत्री श्री मोदी के लिए कहा कि मेरे जीवन में जब तक सांस में सांस है। तब तक मैं प्रधानमंत्री श्री मोदी के सिख गुरुओं के प्रति श्रद्धा भाव और सेवा का ऋण उतारने में लगेगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए और खासकर सिख समुदाय के लिए अच्छा काम कर रहें हैं। आज हमारे देश को श्री नरेन्द्र मोदी जैसे ही प्रधानमंत्री की आवश्यकता है। गुरदीप सिंह पप्पू ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि इसके लिए आप जमशेदपुर से सांसद प्रत्याशी श्री विद्युत महतो को भारी मतों से जीताकर तीसरी बार लोकसभा भेजें।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे के दूसरे दिन पटना में ही है, और वो इस दौरे में तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। जहां वे पगड़ी पहन सेवा करते नजर आए, उन्होंने यहां दरबार साहिब में माथा टेका आशीर्वाद लिया। कुछ इसी तरह से यहां आने वाला हर शख्स सच्ची सद्भावना के साथ आशीर्वाद लेने पहुंचता है।

jamshedpur

पटना के गुरूद्वारे की कहानी जहां पीएम मोदी ने खिलाया लंगर

पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे पीएम मोदी, लाल पगड़ी पहन लंगर में दी सेवा

jamshedpur

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में हैं। यहां चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने दिन की शुरुआत पटना में प्रसिद्ध पटना साहिब गुरुद्वारा (तख्त श्री हरिमंदिर) से की। पीएम मोदी ने लाल रंग की पगड़ी पहनी। माथा टेका और लंगर में सेवा दी।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

बिहार में रोड शो करने वाले पहले पीएम बने मोदी-गुरदीप सिंह पप्पू

सरदार गुरदीप सिंह पप्पू ने डेली डोज़ न्यूज़ चैनल के संवाददाता को जानकारी देते हुए कहा कि इससे पहले रविवार देर शाम पीएम मोदी ने पटना में रोड शो किया। वे पटना में रोड शो करने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री बन गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करीब डेढ़ घंटे विलंब से 07.20 बजे एयरपोर्ट से सीधे गांधी मैदान स्थित उद्योग भवन तक के रोड शो के लिए पहुंचे। मोदी-मोदी और जय श्रीराम के नारों से आकाश गुंजायमान हो गया। शाम 7ः20 बजे शुरू हुआ रोड शो लगभग 8ः30 बजे तक चला। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ भव्य भगवा रथ पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एवं पटना साहिब के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने जनता से भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *