Health-फिजियोथेरेपी शिविर में 120 हुए लाभान्वित,know more about it.

1 min read
Spread the love

Health

daily dose news

साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी और रोटरी क्लब जमशेदपुर (दलमा) के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित फिजियोथेरेपी शिविर में 120 लोगों ने लाभ लिया। रविवार को साकची गुरुद्वारा के गोविन्द भवन में आयोजित शिविर में समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों ने हड्डी रोग सम्बंधित रोगों का समाधान तलाशा।

ये समाचार आप गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साक्ची, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सोनारी, दुपट्टा सागर बिस्टुपुर, नागी मोबाइल कम्यूनिकेशन्स के सहायता से प्राप्त कर रहे हैं।

https://t.me/dailydosenews247jamshedpur

Health

रोटरी क्लब जमशेदपुर (दलमा) के फिजियोथेरिपिस्ट रोहित कुमार अपनी टीम के साथ परामर्शकर्ता के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। फिजियोथेरेपी की विशेषज्ञ टीम ने घुटना, पीठ, एडी, जोड़ पीड़ा, फ्रोजेन शोल्डर और सर्वाइकल स्पोंडलेसिस से जूझ रहे लोगो की फिजियोथेरेपी गयी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने शिविर में पहुंच कर साकची गुरुद्वारा में किये जा रहे धार्मिक और सामाजिक दायित्व निर्वहन की खूब सराहना की। साकची गुरुद्वारा के प्रधान सरदार निशान सिंह ने टीम सहित शिविर का मुआयना किया और हौसला आफजाई की। इस अवसर पर हरविंदर सिंह मंटू, तारा सिंह, अजित सिंह गंभीर ने भी शिविर का दौरा किया।

Health

शिविर को सफल बनाने में रोटरी क्लब की सरस्वती घोष, मनीष कुमार चौधरी, विशाल त्रेहान, डॉ वि मनोहर, रुपसा दास, मानस बेहरा, एस बनर्जी, प्रोतिम बनर्जी, दिलीप घोष, हरविंदर सिंह, सतबीर सिंह गोल्डू समेत अन्य का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *