Air India Express-अमृतसर से हैदराबाद के लिए सीधी फ्लाइट शुरू, know more about fares and schedules.

1 min read
Spread the love

Air India Express

अमृतसर से हैदराबाद के लिए सीधी फ्लाइट शुरू, ये है शेड्यूल और किराया

फ्लाइट के शुरू हो जाने पर अब बड़ी संख्या में विद्यार्थियों और आईटी कंपनी में काम करने वाले युवाओं व व्यापारियों को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा।अमृतसर सहित पंजाब से सैंकड़ो युवा हैदराबाद और उसके आसपास के इलाकों में आईटी क्षेत्र में काम करते हैं।

Chandigarh-एयर इंडिया एक्सप्रेस ने पंजाब के अमृतसर से हैदराबाद के लिए फ्लाइट शुरू करने का फैसला किया है। यह फ्लाइट तीन घंटे में एक शहर से दूसरे शहर पहुंचाएगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस यह फ्लाइट 17 नवंबर से शुरू करने वाली है। इसके लिए एयरलाइंस ने बुकिंग को भी शुरू कर दिया है। इस फैसले के बाद दोनों शहरों में व्यापार और टूरिज्म को बूस्ट मिलेगा। दोनों शहरों के बीच उड़ान 17 नवंबर से शुरू हो रही है।

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एयरलाइंस की फ्लाइट रोजाना सुबह 11 बजे उड़ान भरेगी। तीन घंटे बाद ये फ्लाइट हैदराबाद में दोपहर दो बजे लैंड हो जाएगी। इसी तरह ये फ्लाइट हैदराबाद से रोजाना सुबह 7.30 बजे उड़ान भरेगी और 2 घंटे 45 मिनट बाद सुबह 10.15 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड होगी। एयरलाइंस की और से इस फ्लाइट के लिए शुरुआती कीमत 6 हजार रुपए रखी गई है।

संगत और सैलानियों को फायदा मिलेगा
फ्लाइट अमृतसर इनिशिएटिव के कन्वीनर योगेश कामरा ने बताया कि इस नई फ्लाइट के शुरू होने से जहां संगत और सैलानियों को फायदा मिलेगा, वहीं कारोबारियों को भी लाभ होगा। कामरा ने बताया कि एयर इंडिया की फ्लाइट (आईएक्स 954) हैदराबाद से सुबह 7:30 बजे उड़ान भर कर सवा 10 बजे श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करेगी, जबकि यहां रुकने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या आईएक्स 953 सुबह 11 बजे उड़ान भर कर दोपहर 2 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करेगी।

content Source by: NBT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *