world cup 2023:वर्ल्ड कप फाइनल में बड़ी चूक… मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक,know more about it.

1 min read
Spread the love

world cup 2023

वर्ल्ड कप फाइनल में बड़ी चूक… मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक, कोहली को पीछे से पकड़ा

वनडे विश्व कप 2023 में फाइनल मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। अहमदाबाद स्टेडियम में एक लाख 30 हजार दर्शक मौजूद थे। सभी को इसकी जानकारी पहले से थी। इसी वजह से सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। हालांकि, एक फलस्तीन समर्थक पूरी सुरक्षा को धता बताते हुए मैदान के अंदर घुस गया। यह घटना भारतीय पारी के 14वें ओवर में हुई।

एडम जैम्पा गेंदबाजी कर रहे थे। विराट कोहली और लोकेश राहुल क्रीज पर थे। इसी बीच एक युवक मैदान के अंदर घुस गया। उसने विराट के करीब जाने की कोशिश भी की। हालांकि, समय रहते सुरक्षाकर्मी आ गए और इस युवक को मैदान से बाहर ले गए। हालांकि, तब तक यह युवक विराट के गले लग चुका था।

इस फैन की जर्सी में फलस्तीन का झंडा बना हुआ था। इसकी टी शर्ट में फलस्तीन को आजाद करने का नारा भी लिखा हुआ था। ऐसे में संभावना है कि यह फैन किसी तरह का प्रदर्शन करने के लिए भी मैदान के अंदर आया हो। भारतीय टीम के लिहाज से अच्छी बात यह रही कि विराट कोहली इससे प्रभावित नहीं हुए।

टीम इंडिया तीसरी बार विश्व चैंपियन बनने के लिए मैदान में उतरी है और ऑस्ट्रेलिया की कोशिश छठी बार वनडे विश्व कप जीतने पर है। भारत ने इससे पहले 1983 और 2011 में वनडे विश्व कप जीता है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया 1987, 1999, 2003, 2007 और 2015 में विश्व चैंपियन बन चुका है।

content source by:rajpath

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *