amritsar-The man took out a pistol in Darbar Sahib,know more about the incident.

1 min read
Spread the love

amritsar

VIP लोगों के लिए बने मार्ग से दरबार साहिब में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने पर एक व्यक्ति ने स्वर्ण मंदिर परिसर में सेवादार पर कथित तौर पर बंदूक तान दी। एक वेब चैनल में काम करने वाले श्रद्धालु ने आज सुबह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए। दर्शनी देवरी के बाहर लाइन में खड़े होने के बजाय, सेवादार से उसे वीआईपी के लिए बने रास्ते से गर्भगृह में जाने की अनुमति देने के लिए कहा।

जबकि सेवादार पत्नी और बच्चे को अंदर जाने देने पर सहमत हो गया, उसने पत्रकार को मुख्य द्वार से आने के लिए कहा। आगंतुक और सेवादार के बीच जल्द ही तीखी बहस शुरू हो गई। और उसने कथित तौर पर पिस्तौल निकाली और स्वयंसेवक पर तान दी। जैसे ही सेवादार ने शोर मचाया, मौके पर मौजूद कुछ अन्य श्रद्धालु और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के कर्मचारी उसके बचाव के लिए दौड़े और बंदूकधारी आगंतुक से निपटे।

बाद में उस व्यक्ति को गलियारा पुलिस चौकी पर पुलिस को सौंप दिया गया। हालाँकि, उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। “आगंतुक को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने अपने आचरण के लिए माफ़ी मांगी। वह अपने परिवार के साथ यहां मत्था टेकने आए थे और एसजीपीसी उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी। इसलिए उनके खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई,

साभार:janta se rishta

amritsar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *