slap scandal-कंगना रनौत थप्पड़ कांड में कुलविंदर कौर ने माफी मांगी ? know more about it

1 min read
Spread the love

slap scandal

content source by:

social media

कंगना रनौत थप्पड़कांड में क्या CISF की महिला जवान ने सच में मांगी माफी? कुलविंदर के भाई का बड़ा बयान

सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने माफी मांगने की बात का खंडन किया. शेर सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. बता दें कंगना रनौत से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई थी.

Chandigarh-हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slapped) से बदसलूकी मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी. मामला देश भर में छाया रहा. सीआईएसएफ की महिला आरोपी जवान को जहां पंजाब में समर्थन मिला. वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने घटना की निंदा की. मामले की जांच के दौरान चर्चा यह भी हुई कि आरोपी महिला जवान (CISF) कुलविंदर कौर ने अपने इस कृत्य के लिए अफसरों से माफी मांगी. लेकिन अब कुलविंदर कौर के बड़े भाई ने बड़ा बयान जारी किया है.

सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने माफी मांगने की बात का खंडन किया. शेर सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है और उसकी बहन किसी से माफी नहीं मांगी है. शेर ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान कुलविंदर कौर ने माफी मांगने की बात से इंकार किया है.

शेर सिंह ने कहा कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में धरना दे रही महिला को लेकर कहा था कि वह 100-100 रुपये लेकर बैठी हैं. जबकि वह पंजाब की महिलाएं थी. उन्होंने कहा कि थप्पड़ कांड़ में किसी भी तरह से माफी मांगने की कोई गुंजाइश नहीं है और साथ ही माफी मांगने की खबरों का वह खंडन करते हैं. बता दें कि कुलविंदर कौर मूल रूप से पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं.

कई ने समर्थन किया तो कुछ ने निंदा

कंगना रनौत से बदसलूकी पर देश भर से प्रतिक्रियाएं मिली थी. इस घटना पर कुछ लोगों ने आरोपी महिला का समर्थन किया था. वही, अधिकतर ने इसे गलता बताया था और कहा था कि सुरक्षा करने वाले लोग ही कानून अपने हाथ में लेंगे तो फिर आम आदमी की रक्षा कौन करेगा. कंगना ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी थी.  मोहाली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला

कंगना रनौत जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थी तो सीआईएसएफ की महिला जवान ने कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था. मामले में जमकर बवाल हुआ था. इसके बाद महिला कर्मी पर केस दर्ज किया गया है. कंगना ने आरोप लगाया था कि जांच के दौरान महिला कर्मी ने उनसे मारपीट की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *